बबीताजी ने अपने अंदाज से फिर मचाई हलचल, शॉर्ट ड्रेस पहन कर झूले में पोज दिया…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीताजी यानी मुनमुन दत्ता पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। कभी बिग बॉस 15 में अपनी मौजूदगी तो कभी तरह-तरह के विवादों में घिरी मूनमून दत्ता सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में, मुनमून दत्ता की अग्रिम जमानत की अर्जी को विशेष अदालत के न्यायाधीश अजय तेवतिया ने खारिज कर दिया था, जिसे एससी-एसटी अधिनियम, हिसार के तहत स्थापित किया गया था। लेकिन उनका लेटेस्ट लुक भी चर्चा में है।

मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीताजी का किरदार निभाती है। शो के अलावा मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया पर मुनमुन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। अभी मुनमुन ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फेन्स को काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर मुनमुन की फोटो वायरल हो रही है।

munmun dutta in short dress

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता झूले में बैठकर पोज दे रही हैं और उनका यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फोटोज में मुनमुन दत्ता टाई-डाई शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटो को शेयर करते हुए मुनमुन ने कैप्शन दिया की, “Hello” अब तक मुनमुन की इस फोटो को लाखो लोग लाइक कर चुके है।

munmun dutta in short dress

फेन्स ने मुनमुन की इस फोटो पर अपना प्यार दिखाते हुए कमेंट मे भरपूर तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट में लिखा की, “Bahut khubsurat❤️” दूसरे ने कमेंट किया की, “Param Sundari Babitaji😍” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया की, “Your bra is looking ❤️” इसके अलावा कई सारे यूजर ने कमेंट में दिल और लव वाले इमोजी शेयर किये। मुनमुन दत्ता अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

munmun dutta in short dress

मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने एक विवादित बयान के चलते सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पिछले साल 9 मई को एक वीडियो जारी कर अनुसूचित जाति समाज के बारे में एक अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिस बारे में दलित अधिकार कार्यकर्ता व वकील रजत कल्सन ने थाना शहर हांसी में 13 मई को एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत एक मुकदमा दर्ज कराया था। मुनमुन दत्ता और बबीता जी के विरुद्ध हरियाणा के हांसी के अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान व मध्यप्रदेश में भी एफआईआर दर्ज हुई थी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *