निधि भानुशाली का बेडरूम Video हुआ वायरल, फैंस बोले- सीरियल छोड़ ये सब कर रही हो?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों का दिल जित रहा है। दर्शकों ने सीरियल के चाइल्ड आर्टिस्ट्स को छोटे से बड़ा होते अपनी आंखों के सामने देखा है। शो में टप्पू से लेकर गोली तक हर चाइल्ड आर्टिस्ट लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना चूका है। ऐसी ही एक एक्टर हैं शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकी निधि भानुशाली। निधि को फेन्स ने छोटी से बड़ी होते हुए देखा है।

निधि तारक मेहता शो को काफी पहले ही अलविदा कह चुकीं हैं। पर उनके फैंस हैं कि उन्हें भुला नहीं पा रहे। सोशल मीडिया पर भी निधि की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी हर तस्वीर, वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में निधि ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने कुछ निजी पलों से फैंस को रूबरू कराया है।

निधि के इस वीडियो पर लोग काफी रिएक्शन दे रहे हैं, कोई उनकी हेयरस्टाइल को लेकर सवाल कर रहा है, तो कोई सीरियल में वापस आने को लेकर। निधि ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया है। फोटो में निधि स्लीवलेस गुलाबी रंग का टॉप पहन कर पोज़ देती दिख रही है। वीडियो में निधि अपने बैडरूम में वीडियो एडिट करती दिख रही होती है। बाद में निधि बेड पर सो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में निधि ने अपने कम्प्यूटर टेबल से कर बेडरूम तक की झलक दिखाई। जहां वो सारा काम निपटा कर आराम फरमा रहीं थीं। इसके साथ ही निधि ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें उन्होंने पिंक कलर का स्पैगिटी टॉप पहना हुआ है और बालों में बेडिंग की हुई है। तस्वीर के साथ कैप्शन में निधि ने लिखा, ‘हाल ही में मैंने अपनी हर शनिवार की रात इसी तरह बिताई है। नींद पर फोकस्ड आंखों के साथ।

निधि भानुशाली ने साल 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ दिया। एक्टिंग छोड़ कर निधि ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है। जिसमें वो भारत के अलग-अलग पर्यटन स्थलों के बारे में जानकारी देती हैं। इसमें निधि का साथ देते हैं उनके दोस्त, जो वीडियो में भी इनके साथ ही घूमते नजर आते हैं। निधि के साथ जो लड़का वीडियो में दीखता है उसका नाम रिषि अरोरा है। अभी तक निधि ने अपने और रिषि के रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट इस वीडियो को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आए। नहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने हमारी प्यारी सोनू को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अच्छा खासा सीरियल छोड़कर, ये सब क्या करने लगी’। तो वहीं किसी ने उनके बालों को लेकर पूछा कि ‘ये कैसा हेयरस्टाइल है’। एक यूजर ने कमेंट किया की, “🔥meri mummy ki bahu😍” आप निधि के इस वीडियो की कमेंट देख कर अंदाजा लगा सकते है की निधि की सोशल मीडिया पर कितनी फेन फोल्विंग है।

nidhi bhanushali troll

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *