जानिए TMKOC की निधि भानुशाली और पलक सिंधवानी वीकेंड में क्या करती है?

पलक सिंधवानी और निधि भानुशाली को सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सप्ताहांत की दिनचर्या शेयर की है। पलक सिंधवानी शो में अभी सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है वही निधि भानुशाली ने साल 2019 में शो छोड़ दिया है।

palak sindhwani forest

पलक सिंधवानी ने अपने हालिया फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके नीले चेकर्ड को-ऑर्ड सेट में सभी तारकीय दिख रहे थे, इसे कम से कम मेकअप के साथ, एक गहरे जंगल के बीच पोज़ देते हुए। पलक ने ब्लू और सफ़ेद प्लाजा पहन कर सभी का दिल जित लिया। पलक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया की, “Sometimes you gotta fall before you fly.”

palak sindhwani forest

निधि भानुशाली ने शनिवार की रातों की नींद हराम के क्षणों को साझा किया, क्योंकि वह खुद को अपने काम में व्यस्त रखती हैं, YouTube पर अपना व्लॉग चैनल दिया है। उसने लिखा, “इस तरह मैंने अपनी शनिवार की हर एक रात हाल ही में बिताई है। नींद पर केंद्रित आँखों के साथ, @ryora.lights @kaushik611 के साथ एक एपिसोड को एक साथ रखना और इसे हर रविवार को 9.30 बजे तक घड़ी के लिए समय पर शेड्यूल करना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

आपको बता दे की पलक सिंधवानी और निधि भानुशाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की अभिनेत्री है। निधि भानुशाली अब शो का हिस्सा नहीं है लेकिन साल 2012 से लेकर 2019 तक निधि ने शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। निधि के शो छोड़ने के बाद से पलक सिंधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है। आपको दोनों में से कोनसी सोनू ज्यादा पसंद है? पलक सिंधवानी या निधि भानुशाली कमेंट में बताये।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *