सोनू उर्फ़ पलक सिंधवानी बनी ‘देसी गर्ल’, प्रियंका चोपड़ा के कल्ट सॉन्ग पर किया परफॉर्म

पलक सिंधवानी वर्तमान में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा हैं, जिसे सोनू भिड़े के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। पलक ने अपने अभिनय से लाखो लोगो का दिल जीत लिया है। वर्तमान में, अभिनेत्री ने अपने सभी प्रशंसकों को अपनी रीलों पर टिका दिया, क्योंकि उसने गानों के सभी सिग्नेचर हुक स्टेप्स का प्रदर्शन करते हुए सोशल मीडिया पर कुख्यात ‘गेस द बॉलीवुड सॉन्ग’ चैलेंज किया था।

वीडियो में, हम पलक को एक खूबसूरत डल पिंक स्ट्रैप ड्रेस में फ्लोई प्लीटेड ट्यूल बॉटम और सामने मिरर एम्बेलिशमेंट के साथ देख सकते थे। जिसने आउटफिट को और भी निखार दिया। लुक को पूरा करने के लिए, अभिनेत्री ने आउटफिट को ड्रॉप इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और स्लीक कैजुअल हेयर बन के साथ जोड़ा। इस ऑउटफिट और लुक में पलक बेहद खूबसूरत लग रही है।

अभिनेत्री ने सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा के ‘देसी गर्ल’ गाने का ‘दोस्ताना’ से अंदाज़ा लगाया, उसके बाद ‘पार्टनर’ से ‘बोले चूड़ियाँ’ तक ‘सोनी दे नखरे’ गाया। वीडियो शेयर करते हुए पलक ने लिखा, “ट्विस्टेड ‘गेस द बॉलीवुड सॉन्ग चैलेंज’ टू ‘गेस द हुक स्टेप चैलेंज !!’ 😌😝💃” उसने आगे अपने प्रशंसकों से रील को रीमिक्स करने के लिए कहा, “इस रील को रीमिक्स करें, मैं सबसे अच्छे लोगों को फिर से पोस्ट करूंगी मेरी कहानी! ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

आपको बता दे की पलक सिधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है। पलक को निधि भानुशाली की जगह पर रिप्लेस किया गया। निधि भानुशाली साल 2012 से लेकर 2019 तक सोनू भिड़े का किरदार निभाया। बाद में अपनी आगे की पढाई को ध्यान में रखते हुए निधि ने शो को अलविदा कर दिया और तब से पलक सोनू का किरदार निभा रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *