जानिए आखिर क्यों अंजली भाभी ने क्यों छोड़ा ‘तारक मेहता’ शो? अभिनेत्री ने खुद बताई ये बड़ी वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का सबसे सफल शो में से एक है। ये शो दर्शको के बिच काफी फेमस है और इसी वजह से शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। पिछले 13 सालो में कई शो आये और कई शो बंद हो गए लेकिन इस शो की लोकप्रियता में कोई फर्क नहीं आया। इस शो के साथ साथ शो के सभी अभिनेता भी हमेशा सुर्खियों में रहते है। अभी कुछ सालो में शो के कई किरदार को बदल दिया गया। इस वजह से शो की TRP में थोड़ा फर्क आया है।

सबसे पहले शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी (दया भाभी) ने शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण ने भी शो छोड़ दिया था। अंत में अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कर दिया। नेहा शो की शुरुआत से लेकर साल 2020 तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिससा रही है।

neha mehta tmkoc

हा मेहता तारक मेहता के शो से पिछले 12 साल से जुड़ी थीं। ऐसे में उनके शो छोड़ने के बाद उनके फैंस का दिल टूट गया है। लेकिन अब नेहा मेहता ने अपना शो छोड़ने की वजह बताई है। नेहा मेहता ने कहा कि मुझे ये लगा कि अब आगे बढ़ना चाहिए। मुझे फिल्मों और वेब सीरीज जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी काम करना चाहिए। क्योंकि जब किसी प्रोजेक्ट से काफी लंबे समय तक जुड़े रहते हैं तो आप कम्फर्ट जोन में आ जाते हैं। पिछले कई सालों से मेरे पास कई सारे ऑफर्स आए लेकिन मैंने इसलिए उनको नहीं हां कहा क्योंकि मुझे लगा कि ये शो मेरा परिवार है।नेहा मेहता ने आगे कहा, मैं पिछले कुछ समय से शो को छोड़ना चाहती थी।

नेहा ने आगे कहा की जैसा कि हमारे शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी कहते हैं कि द शो मस्ट गो ऑन। मेरा इस शो 12 साल का लंबा सफर रहा है। नेहा मेहता ने कहा कि वह असित मोदी की काफी इज्जत करती हैं और अगर वह उन्हें वापस बुलाते हैं तो वह इस बारे में सोच सकती हैं। लेकिन अब उनकी जगह पर सुनयना फ़ौज़दार को अंजली भाभी के किरदार में रिप्लेस कर दिया गया है।

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक नेहा मेहता की शो मेकर्स के साथ कुछ अनबन थी जिसकी वजह से नेहा ने शो को अलविदा कहा है। सेट पर काफी समय से नेहा की मेकर्स के साथ अनबन रही और इसी वजह से नेहा ने शो छोड़ा। शो मेकर्स के पास नेहा के रिप्लेसमेंट में सुनयना फ़ौज़दार पहले से रेडी थी। आपको क्या लगता है की नेहा ने किस वजह से शो छोड़ा है? और आपकी पसंदीदा अंजली भाभी कौन है?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *