निधि भानुशाली की समंदर किनारे की फोटो हुई वायरल, एक्टिंग छोड़ कर रहीं ये काम…

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिडे का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली को दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं। निधि भले अब शो का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी फेन्स के बिच काफी लोकप्रिय है। सोनू यानी निधि आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं। निधि को अपनी एडवेंचरस लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। ​

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपने लेटेस्ट अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच निधि ने कुछ पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह इस वक्त कहां और क्या कर रही हैं। निधि भानुशाली को अलग अलग जगह पर घूमना काफी पसंद है और वो अपनी ट्रिप की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

इसी बीच एक बार फिर से निधि ने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोस फेन्स के साथ शेयर की है। निधि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं। इन फोटो में निधि अपने दोस्तों के साथ के साथ समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस दौरान निधि टैंट के मजे लेने के साथ ही समंदर में स्वीमिंग का मजा ले रही हैं। उनके साथ उनके कई दोस्त भी काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

nidhi bhanushali beach

आपको बता दें कि निधि ने अपने ट्रैवल पार्टनर ऋषि अरोरा के साथ पुरे भारत की रोड ट्रिप की थी। जिसकी अपडेट अक्सर वो शेयर करती रहती है। निधि ने अपना यूट्यूब चैनल भी बनाया है जिस में वो अपनी ट्रिप के वीडियो शेयर करती रहती है। इसके अलावा निधि इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव है। अभी निधि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया था। हैं। इस वीडियो में निधि अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाती नजर आ रहीं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निधि बेहद कम रौशनी में दिख रही हैं। इस दौरान निधि ने बेहद बोल्ड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है।

nidhi bhanushali beach

निधि भानुशाली ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2012 में निधि को झील की जगह सोनू भिड़े का किरदार दिया गया। अपने अभिनय से निधि ने लाखो लोगो को अपना दीवाना बना दिया। करीबन सात साल तक सोनू भिड़े का किरदार निभाने के बाद निधि ने इस शो को अलविदा कर दिया और उनकी जगह पर पलक सिंधवानी को सोनू भिड़े का किरदार मिला। अभी शो में सोनू का किरदार पलक सिंधवानी निभा रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *