जानिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की पगार कितनी है?

यह एक नया दिन है, और यह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों के बारे में एक और अल्पज्ञात तथ्य का अनावरण करने का समय है। आज यह दिशा वकानी के ऑन-स्क्रीन पति दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के बारे में है। दिलीप जोशी टेलीविजन धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने प्रदर्शन की बदौलत प्रमुखता से उभरे। दिलीप जोशी कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुके हैं। दिलीप जोशी कई टीवी शो और फिल्मों में काम कर चुके हैं। दिलीप जोशी अगदम बगदाम तिगदम टेलीविजन श्रृंखला में भी दिखाई दिए।

आज, हम दिलीप के नियमों में से एक पर एक नज़र डालेंगे। एक अनुभवी अभिनेता एक पारिवारिक व्यक्ति होता है, जैसा कि हम सभी जानते हैं, और वह अपने शेड्यूल को उसी के अनुसार संभालता है। Zee News की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिलीप जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए महीने में 25 दिन काम करते हैं। जिस दिन वह काम नहीं कर रहा होता है, उस दिन वह एक पूर्ण पारिवारिक व्यक्ति होता है।

इसके अलावा, अभिनेता को प्रति माह 25 दिन समर्पित करने के लिए 36 लाख का भुगतान किया जाता है। हां, यही वह राशि है जिसका श्रेय हमारे प्रिय जेठालाल को जाता है। इसका मतलब है जेठालाल को प्रति एपिसोड करीबन 1.5 लाख की कमाई होती है। आपको बता दे की जेठालाल टीवी जगत के सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले अभिनेता में से एक है।

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी जेठालाल गड़ा का किरदार निभा रहे हैं। शो के परिणामस्वरूप वह प्रमुखता से उभरे और अपने पड़ोसी, ‘बबीता जी’ के साथ अपने हास्य दृश्यों के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। दिलीप जोशी की कुल संपत्ति $5 मिलियन या 37 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है। उनका अभिनय पेशा, जिसमें फिल्मों और टेलीविज़न शो में भूमिकाएँ शामिल हैं, अभिनेता की आय का मुख्य स्रोत है।

दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं है लेकिन फिर भी जब वो अपनी फोटो या वीडियो शेयर करते है तो वायरल हो जाती है। आपको बता दे की टीवी जगत के सबसे ज्यादा फेन पेज जेठालाल और बबिता के नाम से है। ये देख कर की भी अंदाजा लगा सकता है की जेठालाल यानि दिलीप जोशी कितने लोकप्रिय है। शो के अलावा जेठालाल काफी सारी कंपनी के ब्रांड एम्बेसेडर भी है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *