बाथरूम से लेकर एथनिक वाइब तक सोनू ने शानदार बदलाव दिखाया, फैन्स दंग रह गए

पलक सिंधवानी हिंदी टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्रियों में से एक हैं। जब से उन्होंने लोकप्रिय शो TMKOC में सोनू की भूमिका निभानी शुरू की, तब से उनकी फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता निश्चित रूप से एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई और तब से, इस लड़की ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। बहुत कम समय में पलक ने टीवी जगत में अपनी जगह बनाने में सफल रही है और यह एक सच्चे कलाकार की निशानी है।

न केवल उनकी अभिनय देवियों और सज्जनों के साथ, उनका सोशल मीडिया गेम भी सुपर स्ट्रॉन्ग है और इसीलिए, उनके सभी पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। खैर, इस बार, हम उन्हें बाथरोब से देसी एथनिक वाइब में एक आश्चर्यजनक परिवर्तन साझा करते हुए देख रहे हैं और हम इसे प्यार कर रहे हैं। नीचे एक नज़र डालें –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

पलक सिधवानी अपनी इस रील को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस रील को शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन दिया की, “Good morning instafam..Have a blessed day ahead! ❤️🌈” शो में रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने कमेंट में पूछा की, “U made it on pooja day?” जिसके जवाब में पलक ने कहा, “naah, Republic Day 😂🙈 tab se drafts mai thi”

इसके अलावा काफी सारे फेन्स ने पलक की तारीफ की। शो में कोमल भाभी का किरदार निभाने वाली अंबिका ने लिखा की, “cutie” एक यूजर ने कमेंट किया, “Tu he toh JANNAT MERI ❤️” दूसरे ने लिखा, “Mind blowing look ❤️” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “Don’t kill me with youurr beautiful smilee❤️” इसके अलावा लाखो लोगो ने लव और दिल वाले इमोजी शेयर करके पलक पर अपना प्यार जताया।

आपको बता दे की पलक सिंधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा रही है। ये रोल पलक को साल 2019 में निधि भानुशाली के शो में जाने के बाद मिला। निधि ने करीबन सात साल तक सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। इस किरदार पर लाखो लोगो ने अपना प्यार जताया है। आपको झील, निधि या पलक तीनो में से कोनसी अभिनेत्री इस रोल के लिए अच्छी लगती है?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *