पर्दे में गहरी दोस्ती निभाने वाले मेहता साहेब-जेठालाल रियल लाइफ में एक-दूसरे से बात करना भी नहीं करते पसंद ! क्या है सच्चाई

मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी सालों से लोगों को एंटरटेन करता आया है। इतने लंबे सफर में शो के साथ कई नए चेहरे जुड़ें हैं और पुराने चेहरों ने अलविदा कह दिया है। तारक मेहता में जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती की लोग मिसाल तक देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में ये दोनों ही किरदार एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेठालाल और तारक मेहता की ये दोस्ती दर्शकों को सिर्फ पर्दे पर ही देखने को मिलती है। क्योंकि खबरें हैं कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी और तारक मेहता का रोल करने वाले शैलेश लोढ़ा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा काफी लंबे समय से एक-दूसरे से नाराज चल रहे हैं। इतना ही नहीं नाराजगी के चलते दोनों ही स्टार्स शूटिंग के वक्त तो साथ दिखाई देते हैं, लेकिन शूटिंग खत्म होते है, दिलीप और शैलेश अपने-अपने वैनिटी की तरफ चल देते हैं।

dilip joshi and shailesh lodha friendship

खबरें की मानें तो शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी दोनों के बीच ये लड़ाई काफी पुरानी है, जो कि अभी तक बरकरार है। शैलेश और दिलीप दोनों ही एक मंजे हुए कलाकार हैं, यही वजह है कि अपने बीच हुई इस अनबन को ये पर्दे पर बिल्कुल भी दिखने नहीं देते हैं। शो में दोनों के बीच की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आती है, जिसे देख ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि शैलेश और दिलीप के बीच रियल लाइफ में कुछ अनबन है।

लेकिन ये पूरी तरह से झूठ है। दिलीप जोशी ने खुद बताया था की जब वो ऐसी खबरे सुनते है तो उन्हें बहुत हंसी आती है। दिलीप जोशी ने कहा की मेहता साहेब और उनकी दोस्ती टीवी पर जितनी अच्छी दिखती है रियल लाइफ में दोनों उससे कई ज्यादा अच्छे दोस्त है। दिलीप जोशी ने ये भी बताया की कुछ लोग ऐसी अफवा उड़ाते और फेन्स उन्हें सच्च मान लेते है। लेकिन ये पूरी तरह से अफवा है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *