PHOTOS: भिड़े की बेटी सोनू का बॉस लेडी लुक वायरल, फैंस बोले- देखा हजारों दफा…

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू यानी पलक सिधवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पलक क्रॉप टॉप और पैंट में काफी स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इसपर रिएक्ट भी रहे है।

palak sindhwani boss lady

पलक सिधवानी ब्लैक टॉप में स्टाइलिश तरीके से सड़क पर पोज देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस फोटोशूट फैंस की नींद उड़ा रहा है। बालों को उन्होंने हल्का कर्ल करा हुआ है और मेकअप भी काफी मिनिमल है। इस लुक के साथ उन्होंने ब्लैक बूट्स पहना है जो उनके स्टाइल के साथ जा रहा है।

palak sindhwani boss lady look-min

पलक सिधवानी की फोटो पर फैंस लाइक्स एंड कमेंट कर रहे है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, आप बेहद खूबसूरत लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा, देखा हजारों दफा आपको कितनी प्यारी है। एक और यूजर ने लिखा, आप मेरी फेवरेट है सोनू दी। एक अन्य यूजर ने लिखा, सुपर से भी ऊपर। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, इतनी खूबसूरत हो तुम दीदी कहां देख रही हो?

palak sindhwani boss lady photo

पलक सिधवानी शो में आत्माराम भिड़े की बेटी का रोल निभा रहे हैं। शो में उन्होंने निधि भानुशाली को रिप्लेस किया था। तारक शो में भले ही सोनू और टप्पू की बनती है, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं है। रियल लाइफ में दोनों दोस्त नहीं है और इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद किया था।

palak sindhwani boss lady photo 1

पलक सिधवानी पॉपुलर म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल में नजर आ चुकी है। शो के लिए उन्होंने एक प्रोमो शूट किया था, जिसके लिए उन्हें चंद हजार रुपए मिले थे। वो अमूल मक्खन के विज्ञापन और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज होस्टेजेस में भी काम कर चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस कुछ समय पहले नये अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई थी।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *