क्या TMKOC एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने सच में कहा था “BDSM का मतलब बौद्ध धर्म”?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने मुनमुन दत्ता को एक अलग स्थान दिया है। अभिनेत्री 13 साल से अधिक समय से बबीता की भूमिका निभा रही हैं और दुनिया भर में दिल जीत चुकी हैं। लेकिन इसके साथ ही, वह केवल अपने वास्तविक जीवन के अपडेट के साथ अपने फैंटेसी को नई ऊंचाइयों पर ले गई है। तारक मेहता शो में बबिता की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता अपने बयान के चलते काफी बार सुर्खियों में रही है।

मुनमुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री बार-बार वायरल वीडियो साझा करती है क्योंकि वह यादृच्छिक इंस्टाग्राम चुनौतियों का प्रयास करती है। उनकी पर्सनल लाइफ भी लगातार चर्चा का विषय बनी रहती है और काफी लाइमलाइट भी बटोरती है। फेन्स को भी मुनमुन दत्ता की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में काफी उत्सुकता रहती है। फेन्स को मुनमुन के फोटो और वीडियो काफी पसंद आते है।

सालों से सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता के कथित ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। 26 अप्रैल, 2018 की पोस्ट से पता चलता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक बार लिखा था, “मुझे लगा कि BDSM बौद्ध धर्म के लिए खड़ा है” मुनमुन के इस बयान की वजह से वो काफी चर्चा में रही थी।

munmun dutta bdsm

जाहिर है, मुनमुन दत्ता द्वारा कथित तौर पर विवादित ट्वीट को ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिली होंगी। स्क्रीनशॉट के अनुसार, पोस्ट को 3907 रीट्वीट और 13.3K लाइक्स मिले। लेकिन क्या यह सब सच में हुआ? सबसे पहले, यह संभावना नहीं है कि इस तरह के वायरल ट्वीट मीडिया पोर्टलों के रडार से चूक गए। इसे जोड़ना विषय था, जो वास्तव में विवादास्पद बना हुआ है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री का यह ट्वीट ज्यादातर इंटरनेट पर मीम पेजों द्वारा साझा किया जाता है, जिससे यह संभव से अधिक हो जाता है कि यह ऐसे पृष्ठों का निर्माण है। तथ्यों को सत्यापित करने के लिए, हम मुनमुन के ट्विटर अकाउंट पर गए और अप्रैल 2018 तक स्क्रॉल किया। वायरल स्क्रीनशॉट जैसा कोई ट्वीट नहीं था।

यह भी जोड़ा जाना चाहिए कि एक ही पाठ के साथ कई अन्य ट्वीट पूरे ट्विटर पर हैं। इसलिए, यह संभावना नहीं है कि यह मुनमुन दत्ता थीं जिन्होंने ट्वीट किया और बाद में अपना पोस्ट हटा दिया! आपको क्या लगता है मुनमुन दत्ता ने अपनी विवादस्पद ट्वीट डिलीट की या फिर ये किसी दूसरे आईडी से अपलोड हुआ होगा? अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट में बताये।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *