फूलों से सजी गाड़ी में निकला बुप्पी लाहिड़ी का पार्थिव शरीर, जल्द ही बेटा करेगा पिता का अंतिम संस्कार

मशहूर सिंगर और म्यूजिशियन बुप्पी लाहिड़ी अब हमारे बीच नहीं रहे। बुप्पी लाहिड़ी का अंतिम संस्कार जल्द ही होने वाला है। बप्पी दान का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले इलाके के पवन हंस कब्रिस्तान में किया जाएगा। डिस्को किंग के नाम से मशहूर बप्पी दानी का पिछले एक महीने से इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। वह कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित थे। मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmygalaxy)

बप्पी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दुनिया को अलविदा कह दिया। बप्पी लाहिरी की मृत्यु OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) नामक बीमारी से हुई है। बप्पी दाना के निधन पर अजय देवगन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने शोक जताया है। अलका याज्ञनिक, अनुराधा पौडवाल, काजोल, उनकी मां तनुजा समेत कई सेलेब्स कल उनके घर अंतिम दर्शन करने पहुंचे। कुछ ही घंटे पहले बप्पी लाहिड़ी के बेटे बप्पी मुंबई लौटे हैं। जल्द ही बप्पा लाहिड़ी अपने पिता को दफनाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

डिस्को किंग के घर के बाहर फूलों से सजी एक ट्रक आ गई है। लाहिड़ी हाउस में पूजा खत्म होते ही उनके पार्थिव शरीर को विले पार्ले कब्रिस्तान ले जाया जाएगा। बॉलीवुड सितारे और फैंस सोशल मीडिया पर लगातार बुप्पी दा के लिए कुछ न कुछ लिख रहे हैं। अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी तस्वीर साझा की और अपनी दिल की स्थिति व्यक्त की।

कहा जाता है कि लहरी हाउस से श्मशान घाट तक का सफर 10 मिनट का होता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बुप्पी लाहिड़ी के शरीर के चारों ओर ढेर सारे फूल दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें फूलों से सजे ट्रक को दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बप्पी लाहिड़ी ने मुंबई के जुहू स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल में अंतिम सांस ली। अंत तक उनके साथ उनकी बेटी थी। सोशल मीडिया पर उनकी बेटी रीमा की एक फोटो भी वायरल हो रही है। जैसे वह अपने पिता के पार्थिव शरीर के विरुद्ध जोर-जोर से रो रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *