बप्पी लाहिड़ी अंतिम संस्कार: विद्या बालन, भूषण कुमार और अन्य अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे; तस्वीरें

बप्पी लाहिड़ी बॉलीवुड के कई मज़ेदार गानों के पीछे थे और जिन्हें ‘डिस्को किंग’ कहा जाता था वो अब हमारे बीच नहीं हैं। महान संगीतकार 15 फरवरी को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए और उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने देश को शोक में डाल दिया था। जब से बप्पी लाहिड़ी के निधन की खबर सामने आई है, सोशल मीडिया पर संगीत प्रेमी के निधन पर शोक व्यक्त करने वाले ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई है। ध्यान देने के लिए, बप्पी दा का अंतिम संस्कार आज मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा और कई सेलेब्स महान संगीतकार को अंतिम सम्मान देने के लिए अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे हैं।

रूपाली गांगुली, जो बप्पी दा के निधन से दुखी हैं, अंतिम संस्कार से पहले उनके आवास पर पहुंचने वालों में सबसे पहले शामिल थीं। दूसरी ओर, विद्या बालन, भूषण कुमार, विंदू दारा सिंह, शक्ति कपूर, निखिल द्विवेदी आदि भी प्रतिष्ठित गायक को अंतिम सम्मान देने के लिए अपना रास्ता बनाते हुए देखे गए। यह सब नहीं है। म्यूजिक इंडस्ट्री के सेलेब्स भी नुकसान का शोक मना रहे हैं। वास्तव में, उदित नारायण, मीका सिंह, अलका याज्ञनिक, इला अरुण और अन्य को भी दिवंगत संगीतकार को श्रद्धांजलि देने के लिए बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार में शामिल किया गया था।

rupali ganguli Bappi Lahiri Funeral Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity Bappi Lahiri Funeral celebrity

69 वर्षीय संगीतकार कुछ समय से ठीक नहीं थे और मुंबई के जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में उनका निधन हो गया। यह बताया गया कि बप्पी लाहिड़ी को कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं और वह लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहे। उन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में छुट्टी दे दी गई थी लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। बप्पी लाहिड़ी का निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के कारण हुआ।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *