तारक मेहता की सोनू को अब पहचानना हुआ मुश्किल, अब हो गयी है बेहद खूबसूरत और हॉट…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीवी जगत में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है। ये कॉमेडी शो भारत के सबसे लोकप्रिय शो में शामिल है। शो इतना फेमस है की शो के हर कलाकार की एक अलग पहचान बन गई है। सभी किरदार घरेलु नाम बन गए है। इसी शो में सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता ने भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। झील बहुत खूबसूरत हैं।

इस शो की वजह से झील काफी बार सुर्खियों में रहती है। सोनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। सोनू की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं और प्यार भी कर रहे हैं। सोनू उर्फ झील मेहता के इस लुक को देखकर एक फैन ने कहा ‘वाह बहुत खूबसूरत’ तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘विश्वास नहीं हो रहा है कि ये वही लड़की है।’ झील मेहता के इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

jheel mehta tmkoc

झील मेहता मुंबई में रहती हैं, हालांकि वह गुजरात की रहने वाली हैं, उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लाइमलाइट सोनू के किरदार से मिली है। उनकी मां ब्यूटीशियन हैं और पिता बिजनेसमैन हैं। झील मेहता को घूमने का सबसे ज्यादा शौक है। झील तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बाद टीवी जगत से दूर है।

jheel mehta tshirt

वैसे सोनू यानी झील मेहता को पढ़ाई करने का बहुत शॉक, तभी तो वो आज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद एमबीए कर रही हैं। वैसे सोनू ने 10वीं में 90 प्रतिशत अंक स्कोर किए थे। पढ़ाई के अलावा भी सोनू की लाइफ में काफी कुछ बदला है वो और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं।

jheel mehta tmkoc

झील की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है वह ज्यादातर ट्रैवलिंग की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस को लेक का हर अंदाज पसंद आ रहा है। आपको बता दे की झील मेहता ने साल 2008 से लेकर साल 2012 तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाया है। साल 2012 में झील मेहता ने अपनी आगे की पढाई को ध्यान में रखते हुए शो को अलविदा कह दिया। झील के बाद सोनू भिड़े का निधि भानुशालीने निभाया था।

jheel mehta yellow

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *