शो मेकर्स को नहीं मिल रही नई दया बेन, दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इस वजह से ठुकरा दिया था ऑफर!

कॉमेडी टीवी सीरियल्स की लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम आज भी सबसे ऊपर है। यह टीवी सीरियल 2008 से प्रसारित हो रहा है और आज भी टीआरपी की दौर में बना हुआ है। लोगो के दिलो में इस शो ने अपनी खास जगह बनाली है। इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक कहानियां और किरदार देखने को मिलते हैं। इनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी से लेकर बबीताजी बने मुनमुन दत्ता तक शामिल हैं।

शो के सभी किरदार की एक अलग पहचान बन चुकी है। आज हम आपको इस टीवी सीरियल का अहम हिस्सा रहीं दिशा वकानी के बारे में बताने जा रहे हैं। दिशा इस सीरियल में जेठालाल की वाइफ दया बेन का किरदार निभाती थीं। आपको बता दें कि दिशा द्वारा निभाया गया दया बेन का किरदार दर्शकों के बीच ख़ासा पॉपुलर था। फेन्स पिछले पांच सालो से दयाबेन की वापसी का इंतज़ार कर रहे है।

divyanka tripathi dayaben

हालांकि, साल 2017 में दिशा ने टीवी सीरियल से मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से आज तक वे वापस दया बेन के किरादर में नज़र नहीं आई हैं। ख़बरों की मानें तो दिशा को सीरियल में वापस लाने के लिए इसके मेकर्स ने भी काफी कोशिश की थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दया बेन के रोल के लिए तारक मेहता के मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी से भी संपर्क किया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने यह रोल करने से यह कहते हुए मना कर दिया था कि उन्हें फ्रेश रोल्स और कांसेप्ट की तलाश है और यह रोल पहले ही अन्य एक्टर द्वारा निभाया जा चुका है इसलिए इसे करने में उन्हें मज़ा नहीं आएगा।

ख़बरों की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने यहां तक कहा था कि वे खुद चाहते हैं कि दिशा सीरियल में वापसी कर लें, लेकिन यदि वे सीरियल का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं तो यह सीरियल नई दया बेन के साथ आगे बढ़ेगा। अभी कुछ दिनों पहले खबरे थी की दिशा ने वापसी के लिए कुछ शर्ते रखी है। लेकिन उन खबरों की पुष्टि शो मेकर्स या दिशा की तरफ से नहीं हुई। दयाबेन इस शो का सबसे ज्यादा पसंदीदा किरदार है।

अभी शो में दर्शकों की रुचि भी कम हो रही है। इसकी मुख्य वजह है शो के कुछ किरदार गायब है और शो की कहानी भी अच्छी नहीं चल रही है। शायद इसी वजह से शो की TRP में भी थोड़ी कमी देखने को मिली है। TRP की रेस में भी अनुपमा सीरियल ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को पीछे छोड़ दिया है। शो मेकर्स अगर दयाबेन या नटुकाका की वापसी के बारे में सोचते है तो शायद शो वापिस ट्रेक पर आ जायेगा। आपका इस बारे में क्या कहना है कमेंट में बताये।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *