फरहान के साथ शादी में दिखा शिबानी दांडेकर का बेबी बंप, लोगों ने पूछा- क्या वह प्रेग्नेंट हैं?

फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की शादी हो चुकी है। इसकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। बताया जाता है कि शिबानी दांडेकर का बेबी बंप रेड ड्रेस में नजर आया। सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं?

फरहान अख्तर की शादी में ऋतिक रोशन और राकेश रोशन भी पहुंचे। अमृता अरोड़ा भी शादी में शामिल होने पहुंचीं। रिया के अलावा शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर भी तैयार होकर पहुंची हैं। अनुषा फ्लोरल प्रिंट वाली पेस्टल ब्लू साड़ी में नजर आईं। इन दोनों सेलेब्स के साथ डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर और शिबानी और फरहान के रिश्तेदार भी खंडाला पहुंचे हैं।

farhan shadi-

शादी में शामिल होने के लिए प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी भी पहुंचे। फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर भी फैंसी ब्लैक कार में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे हैं। तस्वीर से साफ दिख रहा है कि ये शादी सिंपल होने के साथ-साथ शानदार भी होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह ने शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को भी इनवाइट किया है।

शादी में फिल्म 83 के एक्टर साकिब सलीम भी पहुंचे। सफेद कुर्ता पजामे में साकिब नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि फरहान और शिबानी शादी या महाराष्ट्रियन नहीं करेंगे। यह शादी एक VOW सेरेमनी होगी। दोनों ने एक-दूसरे के लिए कुछ VOWS लिखे हैं, जिन्हें वे एक-दूसरे के लिए पढ़ेंगे।

farhan shadi guest

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के लिए खंडाला स्टेटस फार्महाउस को फूलों और लाइटों से सजाया गया है। हालांकि फोटोग्राफर्स को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। ये कपल अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहता था। कपल की हल्दी-महंसी सेरेमनी में शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा-अपेक्षा, फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स, रिया चक्रवर्ती, अमृता अरोड़ा समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की।

farhan akthar wedding 3

सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। फरहान के घर को फूलों और लाइटों से खूब सजाया गया है। शिबानी के बारे में बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने कहा, “वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी को यह पसंद है। अच्छी खबर यह है कि फरहान और शिबानी एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी कर रहे हैं। यह बहुत अच्छी और खुशी की बात है। हमने कोरोना की वजह से फंक्शन बहुत छोटा रखा है।”

farhan akthar wedding 2

फराह ने अधुना से साल 2000 में शादी की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां शाक्य अख्तर और अकीरा अख्तर हैं। 2016 में फरहान और अधुना का तलाक हो गया। अधुना को मिली बेटियों की कस्टडी। तलाक के बाद फरहान के शिबानी से रिश्ते जाली थे। अब फरहान दूसरी बार मॉडल शिबानी से शादी कर रहे हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *