निधि भानुशाली ने पहनी आंखों को झकझोर देने वाला ब्रैलेट टॉप; नेटिज़न्स ने कहा, “भिड़े की संस्कारी बेटी..”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपने अभिनेताओं को सितारों में बदल दिया है और इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है! सिर्फ दिलीप जोशी या मुनमुन दत्ता के लिए ही नहीं, दिशा वकानी या भव्य गांधी जैसे पूर्व सदस्यों को भी समान रूप से प्यार किया जाता है। लेकिन सबसे ज्यादा शोर मचाने वाली हैं निधि भानुशाली उर्फ सोनू। निधि टीवी जगत से दूर होने के बावजूद सुर्खियों में बनी रहती है।

जैसा कि ज्यादातर जानते हैं, निधि ने 2018 में शो छोड़ दिया और उनकी जगह पलक सिधवानी को ले लिया गया। अभिनेत्री अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी और उस समय अपनी स्नातक की डिग्री पूरी कर रही थी। खैर, काफी समय बीत चुका है और हमारा सोनू रियल लाइफ में जरूर बड़ी हो गई है। वो अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फेन्स को अपडेट करती रहती है। फेन्स उनकी फोटो और वीडियो देखना काफी पसंद करते है।

nidhi bhanushali goa

निधि भानुशाली को अलग अलग जगत पर घूमना काफी पसंद हैं। बार-बार, आप उसे या तो पहाड़ों या समुद्र तटों का आनंद लेते हुए देखेंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गोवा में अपने समय का आनंद ले रही है, कम से कम उसके पोस्ट का स्थान यही बताता है। अब शायद ये उनकी पुरानी फोटो भी हो सकती है। लेकिन उनकी इस फोटो की वजह से एक बार फिर निधि सुर्खियों में है।

लेटेस्ट मिरर सेल्फी में निधि भानुशाली को फ्रिल्ड ब्रैलेट टॉप पहने देखा जा सकता है। इसकी गहरी प्लंजिंग नेकलाइन थी जिसमें पीले धब्बे और कमर पर तामझाम था। सुंदरता ने उसकी पोशाक को नीली पतलून और आकस्मिक चप्पलों की एक जोड़ी के साथ पूरक किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

जैसी कि उम्मीद थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस अपने चहेते स्टार के इस बोल्ड अवतार को देखकर हैरान रह गए। कई लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और वर्षों में वह कैसे बदली, इस पर राय व्यक्त की। एक यूजर ने मजाक में कहा, “तू इतनी भी मत बदल चिंकी” एक अन्य ने टिप्पणी की, “ये सोनू तू बहुत चेंज होगेली है” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सोनू बेटा यह गलत बात हैं” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये क्या हाल बना रखा है सोनू”

आपको बता दे की निधि भानुशाली ने अपने करियर की शुरआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। करीबन सात साल तक सोनू भिड़े का किरदार निभाने के बाद निधि ने इस शो को अलविदा कह दिया। उसके बाद वो टीवी जगत से दूर है। लेकिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। खैर, हम निश्चित रूप से इस नए अवतार या निधि भानुशाली से प्यार करते हैं। आपको निधि भानुशाली का ये नया लुक केसा लगा? कमेंट में हमें जरूर बताना।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *