PHOTOS: अनिल अंबानी के बेटे की शादी में बच्चन परिवार बना आकर्षण का नया केंद्र…

गुजराती बिजनेसमैन अनिल अंबानी के बेटे की शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं। इस लुईस वेडिंग ने एक बॉलीवुड सेलेब से चार चांद लगा दिए। शादी में बच्चन परिवार आकर्षण का केंद्र रहा। शादी में पूरा बच्चन परिवार शाही अंदाज में मौजूद था। गौरतलब है कि अनिल अंबानी और अमिताभ बच्चन की पुरानी दोस्ती है।

anil ambani son merrage

शादी मुंबई के पाली हिल में अनिल अंबानी के 17 मंजिला सी-विंड घर में हुई। अनिल अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कुछ भी नहीं रखा। चारों पक्षों को रोशनी और फूलों से सजाया गया था। अपने पुराने दोस्त अनिल अंबानी के बेटे की शादी में ऐश्वर्या राय को छोड़कर पूरा बच्चन परिवार मौजूद था। अमिताभ, जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता और दोहिती नवविवाहित नंदा मौजूद थे।

amitabh bachan in anil ambani son merrage

शादी में अमिताभ बच्चन हल्के पीले रंग का कुर्तो-पायजामा पहनकर पहुंचे। उसके ऊपर उन्होंने अट्रैक्शन सेफो पहना था। हालांकि, उन्होंने मास्क पहनना जारी रखा। मेहमानों ने बच्चन के साथ सेल्फी भी ली।

jaya bachan in anil ambani son merrage

जया बच्चन की शादी बेटी श्वेता और बहू नंदा से हुई थी। तीनों रॉयल लुक में स्पॉट किए गए। शादी की पोशाक भाभी की पसंद के अनुरूप पोशाक से सजी थी। कैमरा लगातार बच्चन परिवार पर केंद्रित था। अमिताभ बच्चन की पोती नवविवाहित नंदा पूरे शादी के दौरान आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। कलरफुल ड्रेस में नजर आईं नव्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोशूट भी किए।

abhishek bachan in anil ambani son merrage

अभिषेक भी कुर्तो पायजामा पहनकर शादी में पहुंचे। सिर पर सफो भी बंधा था। हालांकि शादी में ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या नजर नहीं आए। शादी में बच्चन परिवार के अलावा कई सेलेब्स भी शामिल हुए। टीना अंबानी की बहन एनसीपी नेता सुप्रिया सुले और रीमा कपूर समेत सेलेब्स मौजूद रहे।

naveli in anil ambani son merrage

शादी में कई सेलेब्स मौजूद रहे। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, राकांपा नेता सुप्रिया सुले सहित सेलेब्स और रीमा कपूर, हेमा मालिनी, सुनील शेट्टी, ऐश्वर्या राय सहित सेलेब्स मौजूद थे। अनिल अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल ने 12 दिसंबर को अपनी गुजराती गर्लफ्रेंड कृशा शाह से उनके 30वें जन्मदिन पर सगाई की। सगाई के करीब ढाई महीने बाद शादी हुई थी।

amitabh bachan in anil ambani son merrage 1

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *