क्या आपने देखा है तारक मेहता शो की पुरानी सोनू का ऐसा हॉट अंदाज, नहीं तो यहाँ देखे….

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें खास पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से मिली थी। इस शो में निधि ने आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। निधि ने सोनू भिड़े का किरदार करीबन 6 साल तक निभाया और अपने अभिनय से लाखो लोगो को फेन्स बना लिया।

सभी चैनलों पर मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा शो रहा। इस शो की खास बात यह है कि इसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। इस शो में हर कोई अपने अनोखे कॉमिक अंदाज के लिए जाना जाता है। शो में कई ऐसे चाइल्ड स्टार्स भी हैं जिन्हें दर्शकों ने छोटे से लेकर बड़े तक देखा है। आज 13 सालो में ये शो लाखो लोगो के दिलो में अपनी जगह बना चूका है। इस शो के बिना काफी लोगो के लिए डिनर की कल्पना करना भी मुश्किल है।

nidhi bhanushali beauty

एक ऐसी चाइल्ड स्टार है जो अब काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘तारक मेहता…’ में पुरानी सोनू भिड़े का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली की। सीधी शादी दिखने वाली सोनू असल जिंदगी में काफी खूबसूरत हैं। उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ ट्रैवलिंग और एडवेंचर ट्रिप का भी काफी शौक है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच अब निधि भानुशाली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

nidhi bhanushali beach

इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी हैरान हैं। यहां देखें तस्वीर… निधि भानुशाली ने कुछ समय पहले अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निधि समुद्र के बीच में एक सर्फिंग बोर्ड पर बिकिनी पहने और अपना संतुलन बनाए रखते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि वेबसर्फिंग एक बहुत ही मुश्किल काम है। वहीं निधि ने जिस तरह से इस पर अपना संतुलन बनाया है, उसे देखकर लगता है कि वह इस काम में काफी माहिर हैं।

nidhi bhanushali scatting

निधि ने इसका बहुत अभ्यास किया है। इसी वजह से वह सर्फिंग बोर्ड पर काफी अच्छा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान निधि नीले और काले रंग की बिकिनी में खुले बालों के साथ नजर आ रही हैं। निधि भानुशाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।

nidhi bhanushali black

वहीं उन्हें खास पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से मिली। इस शो में निधि ने आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 2019 में निधि ने उच्च शिक्षा के लिए ‘टीएमकेओसी’ शो छोड़ दिया। इसके बाद निधि की जगह एक्ट्रेस पलक सिधवानी सोनू के रोल में नजर आ रही हैं। वहीं निधि से पहले यह भूमिका झील मेहता निभा रही थीं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *