जेठालाल से लेकर अनुपमा के किरदारों को इन सितारों ने ठुकरा दिया था, आज हो रहा है पस्तावा…

फिलहाल टीवी सीरियल अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है और इमली तक यह दर्शकों का सबसे लोकप्रिय सीरियल बन गया है। इन सीरियल्स में नजर आने वाले मुख्य किरदार अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

लेकिन जब उन सितारों ने इस रोल के लिए ठुकरा दिया तो इन सीरियल्स में कुछ और स्टार्स को लीड रोल ऑफर किया गया और आज इन स्टार्स के रिजेक्टेड शो सुपरहिट हो गए हैं, इन स्टार्स को इसका पछतावा जरूर होगा। तो आइए जानते हैं कौन से सितारे हैं शामिल। इस लिस्ट में वे लोग शामिल हैं जिन्होंने सुपरहिट शो के ऑफर ठुकरा दिए हैं।

mona tv

लिस्ट में सबसे पहला नाम मोना का है, जो टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस हैं और एक्ट्रेस मोना को सबसे पहले बेहद लोकप्रिय और सुपरहिट टीवी सीरियल अनुपमा में लीड रोल ऑफर किया गया था, लेकिन मोना ने इस शो को करने से मना कर दिया। अनुपमा का यह रोल रूपाली गांगुली की झोली में आया और आज अनुपमा के किरदार से रूपाली गांगुली ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली है और इतना ही नहीं अनुपमा ने रूपाली गांगुली को टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस भी बना दिया है।

divyanka tripathi

टीवी सीरियल ये है चाहते में डॉ. प्रेशा को भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन देवोलीना ने इसे ठुकरा दिया और खुद को भूमिका में फिट नहीं कर सकीं। आज ये है चाहते भी काफी सफल शो है। इस शो का हर किरदार काफी मशहूर है। देवोलीना इस शो को ठुकरा कर काफी पस्तावा कर रही होगी।

divyanka tripathi

सूची में अग्रणी टीवी उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी दहिया हैं, जिन्हें टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैंनी के सीजन 2 में एक भूमिका की पेशकश की गई थी। लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगा कि वह टीवी अभिनेता नकुल मेहता के साथ ऑनस्क्रीन जोड़ी बना रही हैं।

rubina diloik-

इस सूची में अग्रणी टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक हैं और रुबीना दिलाइक को एक हिंदी धारावाहिक में मालिनी की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन रुबीना दिलाइक ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

gourav khanna

अभिनेता नील भट्ट सीरियल ग़ुम है किसी के प्यार में विराट की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि विराट का किरदार पहले टीवी एक्टर गौरव खन्ना को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया था, तब शो में नील भट्ट इस शो में विराट की भूमिका निभाते नजर आ रहे है।

irani

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर सनाया ईरानी को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन ऑफर ठुकराने के बाद शिवांगी जोशी को रोल मिल गया और इसी रोल की वजह से शिवांगी जोशी को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है।

ali jethalal role

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी जेठालाल की भूमिका में नजर आ रहे हैं, हालांकि जेठालाल की भूमिका के लिए दिलीप जोशी निर्माता की पहली पसंद नहीं थे, लेकिन टीवी अभिनेता अली असगर को पहले भूमिका की पेशकश की गई थी। लेकिन उन्होंने इसकी कमी का हवाला देते हुए भूमिका को अस्वीकार कर दिया। प्रस्ताव ठुकरा दिया गया, फिर दिलीप जोशी को भूमिका मिली और आज वह हर घर में प्रसिद्ध हो गए हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *