35 की उम्र के बाद इन अभिनेत्रियों को मिला संतान का सुख, करियर की वजह से माँ बनने में लगा समय

अगर हम अभिनय की दुनिया के सितारों की बात करें तो उनकी जिंदगी और हमारी जिंदगी में काफी अंतर है। जहां हमारे समाज में यह माना जाता है कि लड़कियों की शादी की उम्र 20 से 30 होनी चाहिए, वहीं हम यह भी देखते हैं कि कई सितारे बड़ी उम्र में शादी करते नजर आते हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत के काफी कलाकार ने 40 साल के बाद भी शादी की है।

और ऐसी बहुत सी चीजें पाई जाती हैं। ऐसे में हमारी पोस्ट उसी टॉपिक पर होने वाली है जिसमें हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने करियर के चलते 35 साल की उम्र के बाद मां बनने का फैसला किया। तो चलिए हम आपको बताते हैं। एक क आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस और किस उम्र में उन्होंने बच्चों को जन्म दिया?

anita hasnanda

अनीता हसनंदानी – टीवी की बहुत ही मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी का नाम इस लिस्ट में नंबर वन है। आपको बता दें कि अनीता ने 9 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था। वहीं अगर अनीता की उम्र की बात करें तो वह अब 39 साल की हो चुकी हैं। आपको बता दें कि उनकी शादी रोहित रेड्डी से हुई थी और इस शादी के करीब 7 साल बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया।

disha vakani

दिशा वकानी – दिशा वकानी अपने असली नाम से ज्यादा अपने सीरियल नाम के लिए मशहूर हैं। वह कोई और नहीं बल्कि वह अभिनेत्री हैं जिन्होंने टीवी के बहुत लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की भूमिका निभाई थी। उन्होंने 39 साल की उम्र में एक बेटी स्तुति को भी जन्म दिया। वहीं जब उनसे उनकी शादी की बात करे तो उन्होंने मयूर परिहा को अपना पार्टनर चुना है।

sweta tiwari-

सिंगल मॉम के तौर पर अक्सर खबरों और सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज दो बच्चों की मां हैं। लेकिन अगर उनके बेटे रेयांश के जन्म की बात करें तो उन्होंने करीब 36 साल की उम्र में एक बेटे को जन्म दिया। वहीं अगर उनकी सबसे बड़ी बेटी पलक की बात करें तो श्वेता उस वक्त इतनी बूढ़ी नहीं थीं। आज जब आप कहें तो वह अब बिना पति के बच्चों की देखभाल कर रही है।

shika sinh

इस लिस्ट में शिखा सिंह टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य के जरिए लाखों दिलों में अपनी पहचान मजबूत करने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह का भी नाम शामिल है। उन्होंने साल 2020 में एक बेटी को जन्म दिया था और उस समय उनकी उम्र लगभग 35 वर्ष थी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम आलियान सिंह रखा है, जिसका जन्म पिछले साल जून में हुआ था।

dimpy ganguly-

डिंपी गांगुली बिग बॉस फेम डिंपी गांगुली ने भी 2020 में एक बेटे को जन्म दिया और यह उनका दूसरा बच्चा था। उस समय उनकी उम्र लगभग 35 वर्ष थी। 11 अप्रैल, 2020 को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को मां बनने की खबर दी। डिंपी अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *