छोटी बच्ची ने ‘कच्चा बादाम’ गाने पर किया धांसू डांस, इंटरनेट पर तहलका मचा रहा वीडियो

वायरल कच्चे बादाम के चलन को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह पूरे इंटरनेट पर है, जिससे लोग इसकी जोशीली धुनों पर थिरकते हैं। बंगाली गीत ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और यह इंस्टाग्राम रीलों के लिए सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है। अब एक छोटी सी बच्ची ने गाने पर अपने लाजवाब डांस से सबका ध्यान खींचा है।

वायरल वीडियो (Video Viral) में एक छोटी सी बच्ची ने गाने पर अपने लाजवाब डांस से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। वीडियो में बच्ची को वायरल बंगाली गाने पर उत्साह से थिरकते हुए देखा जा सकता है। आसपास भीड़ होने के बावजूद लड़की अपनी अदाकारी में डूबी रहती है। जैसे ही वह हुक स्टेप को नाखून देती है, उसके आस-पास के लोग जो उसका मनमोहक नृत्य देख रहे होते हैं, ताली बजाते हैं और उसके लिए जयकार करते हैं। कई लोग उनके डांस को अपने मोबाइल फोन में कैद भी कर लेते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो अक्सर ट्रेंडिंग मीम्स और वायरल लोगों के बीच साझा करता रहता है। वहीं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि रोक लो साहब। आप भी इस वीडियो पर एक नजर डालिए और हमें बताये की क्या आपको ये वीडियो पसंद आया या नहीं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

इस वायरल वीडियो को अभीतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही कई लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि इस दौरान एक यूजर ने कमेंट करते हुए बताया कि बच्ची नेपाल से है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि तुम बहुत प्यारी हो और सबसे बेहतर भी हो।

यह सब तब शुरू हुआ जब पश्चिम बंगाल के भुबन बड्याकर नाम का एक मूंगफली विक्रेता अपनी मूंगफली बेचने के लिए एक सुपर आकर्षक जिंगल बनाने के बाद रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गया। बाद में, संगीतकार नज़्मु रीचत ने गाने का एक रीमिक्स बनाया, जिसने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी और अभिनेताओं और प्रभावितों को इसके दिलकश बीट्स पर नृत्य करने के लिए प्रेरित किया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *