तारक मेहता की पुरानी सोनू भिड़े टेंट में जी रही हैं अपनी जिंदगी, देखें तस्वीरें…

लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री निधि भानुशाली वर्तमान में वास्तविक जीवन में एक पथिक की तरह बाहर निकल रही हैं। पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अब एक ट्रैवल व्लॉगर बन गई है और एक आवारा की तरह अपना जीवन जी रही है। निधि शो से दूर होने के बावजूद फेन्स के बिच काफी लोकप्रिय है। फेन्स निधि को काफी पसंद करते है।

देर से, अभिनेत्री ने लद्दाख में अपने पैरों के निशान का नेतृत्व किया है और अब यात्रा से तस्वीरें साझा की हैं क्योंकि वह लद्दाख में सुरम्य घाटियों में शिविर करती है, रात में जब वह यात्रा करती है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने जले हुए तंबू की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “घर वो जगह है जहां आप इसे पिच करते हैं”

nidhi bhanushali on tent-min

अभिनेत्री ने श्रृंखला में अपने एक स्पष्ट क्षण को भी साझा किया, जिसमें उसके चेहरे पर बिना मेकअप के काली पतलून वाली पैंट के साथ जैतून की हरी गर्म परत थी और अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ शीर्ष पर थी। निधि इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। फेन्स ने निधि की काफी तारीफ की और कमेंट में अपना प्यार जताया।

nidhi bhanushali ladakh tent-min

आपको बता दे की निधि भानुशाली को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की वजह से लोकप्रियता मिली है। निधि ने करीबन 7 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े के रूप में काम किया है। साल 2019 में निधि की जगह पलक सिंधवानी ने ली। निधि भले अभी टीवी जगत से काफी दूर है। टीवी जगत से दूर होने के बावजूद निधि की लोकप्रियता में कोई फर्क नहीं आया है।

निधि इन दिनों पूरे भारत की रोड ट्रिप पर निकली है। निधि ने मुंबई से लेकर लदाख तक की रोड ट्रिप की है। वो अलग अलग जगह पर घूमने की शौकीन है और अपनी ट्रिप की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फेन्स के साथ शेयर करती रहती है। झील मेहता निधि भानुशाली से पहले तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाती थी। निधि के जाने के बाद ये किरदार पलक सिंधवानी निभा रही है। आपको तीनो में से कोनसी सोनू ज्यादा पसंद है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *