काचा बादाम गर्ल पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- आप मुझे क्या कहेंगी आंटी या बूढ़ी?

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ होस्ट कर रही हैं। इसके कंटेस्टेंट्स हर तरफ छाए हुए हैं। सभी हर दिन खुद से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा कर रहे हैं। इस बीच ‘जेल’ के अंदर भी घमासान मचा हुआ है। शो जीतने की होड़ मची हुई है। ‘काचा बादाम’ गाने पर डांस कर रातोंरात फेमस होने वाली अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में निशा रावल और पायल रोहतगी पर उम्र को लेकर कमेंट किया था, जिस पर कंगना बिफर गईं।

पिछले एपिसोड में एक सेगमेंट के दौरान, अंजलि की निशा और पायल के साथ बहस हो गई थी। पायल ने अंजलि से कहा कि उसे पता होना चाहिए कि अनुभवी लोगों के सामने कैसे खड़ा होना और बोलना है, जिस पर अंजलि ने उस पर कुछ उम्रदराज टिप्पणी की। उसने जवाब दिया, “हां तो बूढ़ो के लिए भी नई जगह नहीं है ना ये… बच्चो के सामने बूढ़े खड़े हैं।” नवीनतम एपिसोड में होस्ट कंगना ने अपने बयानों के लिए कच्चा बादाम गर्ल पर जमकर बरसी।

kangana and anjali arora

वीडियो में कंगना रनौत, अंजलि अरोड़ा को फटकारती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल, अंजलि की हाल ही में निशा रावल और पायल रोहतगी संग बहस हो गई थी। पायल ने अंजलि से कहा था कि ‘ऐक्सपीरियंस लोगों के सामने कैसे खड़ा होना चाहिए और उनसे कैसे बात करनी चाहिए, ये उसे पता होना चाहिए।’ इस पर अंजलि ने एज शेमिंग की थी। अंजलि ने कहा था, ‘हां तो बुड्ढों के लिए भी जगह नहीं है ना ये… बच्चों के सामने बुड्ढे खड़े हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

जजमेंट डे एपिसोड में, कंगना को अंजलि से पायल पर की गई उनकी हालिया टिप्पणी पर तीखे सवाल पूछते हुए देखा गया था। उसने उससे पूछा, “तुम मुझे क्या बुलाओगे? चूँकि मैं आपसे थोड़ा बड़ी हूँ और आप सभी को शर्मसार कर रहे हैं? आंटी या बूढ़ी? जो भी सब आपसे बड़े है वो बूढ़े है? मैं किस आयु वर्ग में आती हूं?”

अंजलि ने यह कहकर अपने बयान को सही ठहराने की कोशिश की कि जेल में हर कोई उसे इसलिए निशाना बना रहा है क्योंकि वह छोटी है। कंगना ने फिर गुस्से में उनसे पूछा कि क्या वह ऐसी बातें करेंगी, कोई उन्हें बच्चा नहीं तो क्या कहेगा? कंगना ने कहा, ‘आप जब ऐसी बातें करती हैं तो आपको बची नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे’। जाहिर है, कंगना अंजलि से इस तरह की उम्र-शर्मनाक टिप्पणी करने के लिए नाराज थीं और शायद अंजलि ने जेलर से सबक सीखा। यह शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रोजाना स्ट्रीम होता है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *