तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपडेट: टपू सेना ने पोम पोम को बचाने की कोशिश की…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की शुरुआत भिड़े के बाकी पुरुष मंडल के साथ बिल्ली की चर्चा से होती है। पोपटलाल आता है और सभी से पूछता है कि वे एक साथ क्यों हैं। फिर वह उन्हें सूचित करता है कि लड़की का परिवार उससे फिर से मिलने आ रहा है। वह भिड़े और अब्दुल को धन्यवाद देता है क्योंकि उनकी वजह से उनका रिश्ता फिर से ठीक हो गया।

भिड़े पोपटलाल को सच बोलने ही वाला था लेकिन फिर उसने फैसला किया कि वह उसकी खुशी को बर्बाद नहीं करेगा। पुरुष मंडल तब चर्चा करता है कि बिल्ली को कैसे पकड़ा जाए। वे यह सोचकर चिंतित हो जाते हैं कि जब पोपटलाल को पता चलता है कि बिल्ली अभी भी सोसाइटी में है तो उसकी क्या प्रतिक्रिया होगी।

जैसे ही वे तय करते हैं कि बिल्ली को कैसे पकड़ना है, भिड़े एक विचार के साथ आता है और कहता है कि उन्हें जाकर बापूजी से बात करनी चाहिए क्योंकि जब भी बिल्ली आसपास होती है तो वह छींकते हैं। थोड़ी देर बाद भिड़े को पता चलता है कि जेठालाल उन्हें कोसेगा जब उन्हें पता चलेगा कि वे बिल्ली को पकड़ने के लिए बापूजी का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे योजना छोड़ देते हैं।

भिड़े एक और योजना के साथ आता है और अपने दोस्त शिर्के को बुलाता है जो एक पशु विशेषज्ञ है। अब्दुल पोम पोम के बारे में चिंतित है और टपू सेना को बताता है कि सभी को पोम पोम के बारे में पता चल गया है। फिर वह उन्हें पोपटलाल के रिश्ते के बारे में बताता है। टपू सेना पोम पोम को बचाने की कोशिश करती है और उसे छत पर ले जाती है ताकि कोई उसे पकड़ न सके।

भिड़े ने शिर्के को फोन किया और मदद मांगी लेकिन शिर्के ने इनकार कर दिया और कहा कि वह शहर से बाहर है। पोम पोम छत से दौड़कर पोपटलाल के घर जाती है। पोपटलाल ने अपने घर में ताला लगा दिया और सोसायटी के कंपाउंड में चला गया।

पोपटलाल के जाने के बाद, टप्पू सेना पोम पोम को पोपटलाल की बालकनी पर देखती है और चिंतित हो जाती है। टप्पू पोपटलाल की शेरवानी की चिंता करता है और सोचता है कि अगर पोम पोम ने उसकी शेरवानी फाड़ दी तो क्या होगा। फिर वे अब्दुल से पोपटलाल के घर की डुप्लीकेट चाबी लेने और पोम पोम को उसके घर से बाहर निकालने का फैसला करते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *