रश्मिका मंदाना ने ऐसी तस्वीरें शेयर की जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी, फैंस ने कहा, तुम फायर हो

तमिल फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने साउथ फिल्मों में मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता बढ़ा दी है। फिल्म ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को एक नई पहचान और ऊंचाई दी है, वहीं हर कोई रश्मिका का फैन भी हो गया है। इस समय रश्मिका पुरे देश की नेशनल क्रश के रूप में सामने आयी है।

रश्मिका ‘पुष्पा’ को पहले नेशनल क्रश के नाम से जाना जाता था लेकिन अब यह और अधिक लोकप्रिय हो गई है। वह जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही उनकी चर्चा बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस की तरह हो रही है। रश्मिका ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया है तो वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बना ली है।

rashmika red saree

इसी बीच अब उन्होंने अपने हॉट और खूबसूरत अंदाज को दिखाते हुए अपने सभी फैन्स को अपने नए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है। बहुत कम समय में, रश्मिका ने दक्षिण भारतीय दर्शकों के साथ-साथ हिंदी दर्शकों में भी अपनी पहचान बना ली है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रश्मिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम से अपनी दो बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटोशूट में रश्मिका ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। आपको बता दे की रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी फोटो फेन्स के साथ शेयर करती रहती है।

rashmika magazine photo

रश्मिका की ये नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस उन पर प्यार बरसा रहे हैं। बता दें कि रश्मिका ने हाल ही में इंस्टा से दो तस्वीरें शेयर की हैं। रश्मिका ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। पहली तस्वीर में रश्मिका हरे रंग की ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

rashmika magazine photo

रश्मिका आंखें बंद करके पोज दे रही हैं और उनकी पलकें मुड़ी हुई हैं। वहीं दूसरी फोटो में रश्मिका ने दूसरी ड्रेस पहनी हुई है। हालांकि दोनों एक ही रंग के हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में भी रश्मिका आंखें बंद करके पोज दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मिका ने कैप्शन में लिखा, “मेरी पहली में से एक”।

एक्ट्रेस की दोनों तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। प्रेस समय के अनुसार, रश्मिका की इन तस्वीरों को 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैन्स ने कई कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘यू आर ऑन फायर’, जबकि दूसरे ने लिखा, ‘ओह, यू आर वेरी हॉट। एक यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, “रश्मिका से कौन जलता है, बगल में चलता है।”

rashmika white saree

बता दें कि रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं। इस फिल्म में, उन्होंने ‘श्रीवल्ली’ नाम की एक साधारण गाँव की लड़की की भूमिका निभाई, जिसे बहुत प्यार किया गया था। रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में लगी हुई हैं। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ होगी।

rashmika shrivally

रश्मिका और सिद्धार्थ की फिल्म का नाम ‘मिशन मजनू’ रखा गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। वहीं रश्मिका हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘अलविदा’ में नजर आएंगी। अभी रश्मिका वरुण धवन के साथ भी एक फिल्म बना रही है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *