अमृता राव ने शेयर किए RJ अनमोल के साथ शादी के अनदेखे पल, किया चौंकाने वाला खुलासा

अमृता राव और RJ अनमोल ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी अंतरंग गुप्त शादी 2014 में हुई थी। प्रशंसकों को पता था कि उनकी शादी 2016 में हुई थी। अब, अमृता ने खोला कि कैसे उन्होंने अपनी शादी को गुप्त रखा। उसने यह भी बताया कि कैसे उसके पति ने उससे शादी करने के लिए उसे फिल्में छोड़ने के लिए कहा था। कपल ऑफ थिंग्स के नए एपिसोड में जहां दोनों ने अपने प्रेम जीवन के विवरण साझा किए, दोनों ने अपनी सिक्रेट शादी की शुरुआत की, जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल हुए।

अमृता राव ने ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि चूंकि वह कैमरे पर अंतरंग दृश्य करने में सहज नहीं थीं, इसलिए उनके तत्कालीन प्रेमी-अब-पति, आरजे अनमोल ने उनसे शादी करने के लिए फिल्में छोड़ने के लिए कहा था। उसने कहा, “उस समय, अनमोल देख सकती थी कि मैं कुछ बड़े फिल्मों के प्रस्ताव को केवल इसलिए मना कर रही हूं क्योंकि मैं पर्दे पर किसिंग सीन और लवमेकिंग सीक्वेंस करने में सहज नहीं थी। इसलिए, उन्होंने सोचा कि यह एक सुंदर व्यक्तिगत खोज पर ध्यान केंद्रित करने का सही समय है। जीवन और गाँठ बांधने के लिए। उन्होंने मुझे अपना करियर छोड़ने के लिए कहा और मैं पूरी तरह से बिखर गया। हालांकि, एक या दो दिन में, उन्होंने मुझे बताया कि बाद में, उन्होंने महसूस किया कि मांग अनुचित थी और उन्हें इसके लिए खेद है।”

अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपने यूट्यूब चैनल, कपल ऑफ थिंग्स पर अपने अंतरंग विवाह समारोह की अनदेखी झलकियां साझा कीं। वीडियो में, जोड़े ने अपनी शादी में किए गए अनोखे कामों का खुलासा किया। समारोह करने वाली महिला पुजारियों से लेकर मेहंदी समारोह के दौरान उनके हाथ पर फिल्म के नाम लिखने तक, इस जोड़े ने यह सब बताया।

amrita rao and rj anmol wedding photo amrita rao and rj anmol wedding amrita rao and rj

अपने प्रशंसकों को 8 साल तक लंबा इंतजार करवाने के बाद, पहली बार इस जोड़े ने शादी की बहुप्रतीक्षित तस्वीरों को सार्वजनिक किया है। इस नए एपिसोड में अमृता और अनमोल अपने परिवार के साथ उन हसीन यादों की गलियों में चलते हुए अपनी शादी के दिन को फिर से ताज़ा किया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *