TMKOC फेम निधि भानुशाली सर्फिंग करते बनीं जलपरी; शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मशहूर हुई निधि भानुशाली ने हिट सिटकॉम में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। आज शो का हिस्सा ना होने के बावजूद इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गई हैं। निधि के बड़े सोशल मीडिया फॉलोइंग, इस तथ्य के बावजूद कि उसने वर्षों पहले शो छोड़ दिया था, यह दर्शाता है कि पूर्व अभिनेत्री ने अपने समर्पित प्रशंसकों की नज़र में अपनी स्टार स्थिति को बरकरार रखा है।

निधि ने खुद की सर्फिंग की तीन बहुत ही मनोरम तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। पहली तस्वीर में, वह मुस्कुराती है, दूसरी में वह तैरती है, और तीसरी में, वह नाटकीय रूप से बाल झड़ती है। तस्वीरों को साझा करते हुए, निधि ने लिखा, “दूसरे दिन, पानी में कुछ समय बिताया, बस मत्स्यांगना @_ninosaur के कुछ शॉट्स को कैप्चर किया। इन दिनों शूटिंग के लिए उतना समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो गया है, जितना मैं करना चाहता हूं, लेकिन जुनून वही रहता है।”

निधि की इन तस्वीरों को देख कर कोई भी उनका दीवाना हो जायेगा। आप भी एक नजर डालिए उनकी इन तस्वीरों पर –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rammohan Paranjape (@whoisram)

फेन्स निधी के इस फोटो की खूब तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “Last picture is just WOW ! ❤️” दूसरे ने लिखा, “Multi colour 😂” एक अन्य यूजर ने कहा, “Mujhe laga octopus chipka hai balo me😂” एक फेन ने लिखा, “Your pics always has a separate fan base 🔥” इसके अलावा काफी सारे फेन्स ने निधि के लुक की तारीफ करते हुए हार्ट और दिल वाले इमोजी भी शेयर किये।

nidhi bhanushali surffing

एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता और यात्रा कट्टरपंथी निधि भानुशाली अक्सर अपने अनुयायियों के साथ अपनी यात्रा से अद्भुत तस्वीरें साझा करती हैं। उसका एक YouTube चैनल भी है जहां वह अपने अनुयायियों को देश भर के दौरे पर ले जाती है। फेन्स को निधि की सोशल मीडिया की तस्वीरें और यूट्यूब के वीडियो काफी पसंद आते है।

जब शो की बात आती है, तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एपिसोड की गिनती के हिसाब से टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले दैनिक सिटकॉम का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रखता है। शो की शुरुआत साल 2008 में हुए थी और आज पिछले 14 सालो से ये शो दर्शको के बिच काफी लोकप्रिय है। दिलीप जोशी, दिशा वकानी, अमित भट्ट के अलावा सुनयना फोजदार और शैलेश लोढ़ा शो में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *