बिग बॉस की निक्की तंबोली ने अपनी फोटो से इंटरनेट पर आग लगाई, फेन्स रह गए हैरान…

बिग बॉस 14 में अपना जलवा दिखाने वाली साउथ फिल्म एक्ट्रेस निक्की तंबोली इस शो के बाद फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं। निक्की हमेशा अपनी परफेक्ट बॉडी के लिए चर्चा में रहती हैं और इंस्टाग्राम पर लाखों लोगों के बीच अपनी लोकप्रियता का आनंद भी लेती हैं। रविवार को पार्टी में निक्की पहुंचीं। इस बीच उनके फैंस की निगाहें निक्की पर टिकी थीं। रेड ब्रालेट ड्रेस में निक्की बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

निक्की तंबोली बिग बॉस 14 की एक ऐसी प्रतियोगी हैं जिसके बारे में शो से पहले लगभग कोई नहीं जानता था, लेकिन शो के अंत तक, अभिनेत्री की एक मजबूत पहचान थी। निक्की तंबोली के करियर में बिग बॉस ने सफलता के बड़े पंख लगाए हैं। शो छोड़ने के बाद से निक्की के पास ऑफर की लाइन लगी हुई है। निक्की जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

nikki tamboli-min

सूत्रों के हवाले से ई-टाइम्स में छपी खबर में कहा गया है कि निक्की ने एक बॉलीवुड फिल्म साइन की है। फिल्म में निक्की के साथ एक अभिनेता होगा, जो हर किरदार में अपने दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और निक्की हर सीन के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। निक्की शूटिंग के साथ रिहर्सल भी कर रही हैं। हालांकि, अभी तक निक्की की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

nikki tamboli photo-min

बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले, निक्की तंबोली ने 2019 में तमिल फिल्म कांचना 3 में अभिनय किया, जो उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक थी। इसके अलावा निक्की ने दो तेलुगु और एक अन्य तमिल फिल्म भी की है। हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो बिग बॉस को छोड़कर निक्की खतरों या खिलाड़ी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। निक्की कई वीडियो सॉन्ग में अपना ग्लैमर तड़का भी बिखेर चुकी हैं।

nikki tamboli photo 1-min

निक्की की सिजलिंग तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। अब फैंस के लिए निक्की को फिल्मों में देखना रोमांचक होगा। निक्की तंबोली अब टीवी अभिनेता शहीर शेख के साथ अपनी हॉट केमिस्ट्री दिखाने के लिए तैयार हैं। निक्की और शाहीर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनके साथ उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Forums (@indiaforums)

बिग बॉस 14 के बाद से निक्की तंबोली की किस्मत चमक गई है। शो के बाद ही उन्हें काम मिलना शुरू हुआ और अब उन्हें काम से समय नहीं मिलता। निक्की ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। निक्की हर बार अपनी तस्वीरों से फैन्स को इंप्रेस करती हैं। उनका लुक और स्टाइल हर समय सभी का दिल जीत लेता है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *