अनुपमा से लेकर दिव्यांका तक टीवी की ये खूबसूरत संस्कारी दुल्हनें बचपन में कुछ इस तरह दिखती थीं! देखिए इनकी ये क्यूट तस्वीरें…

इस समय टीवी एक्ट्रेस लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से भी पीछे नहीं हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों का दिल जीता है। हर कोई अपनी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए बेताब रहता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बचपन की तस्वीरों की बात करें तो लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद करते हैं लेकिन इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस भी पीछे नहीं हैं। टीवी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। टीवी की इन अभिनेत्रियों ने सीरियल्स में संस्कारी बहू की भूमिका निभाकर अपना नाम बनाया है और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से छोटे पर्दे की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों की बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो सकता है।

anupama

रूपाली गांगुली – रूपाली गांगुली मशहूर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं। जब से यह सीरियल टेलीकास्ट हुआ है तब से यह टीआरपी में भी टॉप पर है। इस सीरियल ने अपनी बेहतरीन कहानी और दमदार कलाकारों के दम पर बहुत ही कम समय में अपना नाम बना लिया है। और इन दिनों सीरियल दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। इस बीच रूपाली गांगुली ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रूपाली गांगुली बेहद क्यूट लग रही थीं। इस तस्वीर में वह अपने पिता की गोद में नजर आ रही थीं।

aisha sinh-

आयशा सिंह – छोटे पर्दे के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस आयशा सिंह इस सीरियल में साईं जोशी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। इस सीरियल में उनकी और नील भट्ट की जोड़ी को दर्शकों का खूब लाइक मिल रहा है। उन्होंने सइ के किरदार से अपनी पहचान बनाई है, यही वजह है कि यह सीरियल दर्शकों का सबसे पसंदीदा बन रहा है। इस सीरियल में आयशा सिंह बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं बचपन में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखती थीं, जिसका अंदाजा इस तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है।

divyanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी – दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई टेलीविजन शो में काम किया है और उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। दिव्यांका त्रिपाठी को उनकी असली पहचान सीरियल “ये है मोहब्बतें” से मिली थी जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी के काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। दिव्यांका को त्रिपाठी के बचपन की एक तस्वीर मिली जिसमें उनके चेहरे पर एक मासूम सी मुस्कान देखी जा सकती है। दिव्यांका त्रिपाठी बचपन में बेहद खूबसूरत दिखती थीं।

aishwarya sharma

ऐश्वर्या शर्मा – छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में नेगेटिव रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। इस सीरियल में ऐश्वर्या शर्मा के जो मूव्स नजर आ रहे हैं फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। ऐश्वर्या शर्मा बचपन में भी बेहद खूबसूरत दिखती थीं। एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह प्यार से मुस्कुराती नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही थीं।

Sumbul Touqeer Khan

Sumbul Touqeer Khan – टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान सीरियल “इमली” में एक बेहद साधारण गांव की लड़की का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं और आपको जानकर और भी हैरानी होगी कि वह बचपन में काफी स्टाइलिश भी थीं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *