TMKOC SPOILER: पोपटलाल के शादी के सपने फिर से टूट गए…

बिल्ली अब जेठालाल के घर में प्रवेश करती है, जिससे एलर्जी के कारण बापूजी को छींक आ जाती है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे पसंदीदा शो में से एक रहा है। शो के हालिया एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी में कैट पोम्पोम की मौजूदगी हर किसी की जिंदगी में कोहराम बन गई है। सोसाइटी में बिल्ली की तलाश हर किसी के लिए एक टास्क बन गई है। एक तरफ जहां टप्पू सेना पोम्पोम को अपने माता-पिता से छुपाने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है वहीं दूसरी तरफ मां-बाप हर जगह बिल्ली को खोजने की बेताबी से कोशिश कर रहे हैं।

आने वाले एपिसोड में, पोपटलाल दूसरी बार उस लड़की के परिवार के साथ एक बैठक में हार जाता है, जिससे वह बिल्ली के कारण शादी नहीं कर सकेगा। पोपटलाल इस बात से अनजान है कि पोम्पोम मेहमानों के आने तक उसके घर में घुसने में कामयाब हो गया है। लेकिन अब, पोपटलाल और उसके मेहमान दोनों बिल्ली को अपनी जगह पर देखते हैं और वह खुद को एक कठिन स्थान पर पाता है।

लड़की का परिवार तुरंत इस निष्कर्ष पर पहुंच जाता है कि पोपटलाल ने बिल्ली को इमारत से बाहर फेंकने के बारे में झूठ बोला होगा। लड़कियों के पिता गुस्से में आ जाते हैं और पोपटल के घर से बाहर निकल जाते हैं, बिना उन्हें समझाने का मौका दिए। पोपटलाल के घर से भागने के बाद पोम्पोम जेठालाल के घर में घुस गया है। उनके पिता, चंपकलाल की एलर्जी ट्रिगर करती है, जिससे उन्हें छींक आती है। भिड़े की इस लापरवाही से अब पूरा सोसाइटी नाराज है।

बिल्ली की तलाश तेज हो गई है और टप्पू सेना बिल्ली को नुकसान से बचाने के लिए तमाम मुश्किलों से जूझ रही है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि भिड़े को सोसायटी सेक्रेटरी के पद से हटना पड़ता है या नहीं। एक बार फिर बिल्ली की वजह से पोपटलाल की शादी टूट जाती है। आपको क्या लगता है पोपटलाल टप्पू सेना पर गुस्सा करेगा या नहीं?

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *