पुरानी सोनू बनीं जलपरी, सिजलिंग लुक से गहरे समंदर में आग लगाती दिखीं! देखिए फोटोज

अगर हम बात करे सबसे ज्यादा फेमस कॉमेडी टीवी शो की तो वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। इस शो में कई कलाकार आए और गए। शो में लोगों ने चाइल्ड आर्टिस्ट को बड़े होते देखा है। इन्हीं में से एक शो में भिड़े की बेटी सोनू उर्फ निधि भानुशाली भी रहीं, जिनकी छवि जहन में एक सीधी सादी पढ़ाकू और मासूम बच्ची की बसी है। मगर उनकी कुछ झलकियां ऐसी हैं जो आपके होश उड़ा देंगी।

पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली सोशल मीडिया क्वीन हैं। जिन्होंने हिट सिटकॉम में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था। सालों पहले सीरियल को अलविदा कहने के बाद भी निधि की सोशल मीडिया फॉलोइंग, काफी तगड़ी है। निधी ने अब वेबसर्फिंग करते हुए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो गए हैं।

दरअसल, तारक मेहता की सोनू यानी निधि भानुशाली ने कर्नाटक के मुल्की से सर्फिंग करते हुए अपनी तीन बेहद कातिलाना तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में निधि समंदर के बीचो बीच पानी में अपना जलपरी अवतार दिखा रही हैं। पहली तस्वीर में, वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, दूसरी में वह तैरती हुईं दिख रही हैं और तीसरी में वह काफी ड्रेमेटिक अंदाज में अपने बालों को झटकती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rammohan Paranjape (@whoisram)

निधि की यह झलकियां सोशल मीडिया पर हर किसी के रोंगटे खड़ी कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निधि ने लिखा, ‘दूसरे दिन, पानी में कुछ समय बिताया. इन दिनों शूटिंग के लिए उतना समय निकालना थोड़ा मुश्किल हो गया है, जितना मैं करना चाहती हूं, लेकिन जुनून वही रहता है। निधि भानुशाली अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी यात्रा से अद्भुत तस्वीरें साझा करती हैं। उसका एक YouTube चैनल भी है जहां वह अपने फॉलोअर्स को देश भर के दौरे पर ले जाती हैं।’

सोशल मीडिया पर निधि की तस्वीेरें खूब वायरल हो रही हैं। वैसे यह पहली बार नहीं, निधि हमेशा ही छुट्टी के मूड में रहती हैं और उन्हें नई-नई जगह एक्सप्लोर करने का काफी शौक है। वहीं उनके हर पोस्ट पर फैंस अपनी नजरें टिकाए रहते है। कहना गलत नहीं होगा कि सालों पहले शो छोड़ने के बाद भी निधि की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग तगड़ी है। अब निधि भानुशाली का अपना यूट्यूब चैनल है, जिसमें वह भारत के अलग-अलग टूरिस्ट प्लेसेस के बारे में जानकारी देती हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *