रश्मि देसाई पर चढ़ा होली का रंग, सेट से शेयर की ये ग्लैमरस तसवीरें! देखिए तस्वीरें…

होली का त्योहार आ गया है, लोग मिल जुलकर इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। मनोरंजन की दुनिया में भी होली का रंग सब पर चढ़कर बोलने लगा है और ऐसी ही एक हसीना इस वक्त त्योहार के रंग में इस तरह रंगी नजर आ रही हैं कि लोग भी अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई की। एक्ट्रेस रश्मि देसाई का सॉन्ग Biraj Mein Jhoom रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में वो होली पर झूमती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक तसवीरें शेयर की हैं।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। दरअसल, रश्मि देसाई की कुछ फोटोज खूब सुर्खियों में हैं, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में होली खेलती नजर आ रही हैं।

rashmi desai holi

इन फोटोज में रश्मि देसाई व्हाइट अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत और हसीन दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और मांगटीका के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। रश्मि देसाई तस्वीरों में पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आईं। फोटोज में एक्ट्रेस के गालों पर गुलाल लगा हुआ दिखाई दे रहा है। अपनी कई तस्वीरों में एक्ट्रेस जमकर डांस करती हुई भी दिखाई दीं। जहां एक्ट्रेस के पीछे गुलाल उड़ता दिखाई दिया तो वहीं आगे एक्ट्रेस झूमकर नाचती हुई नजर आईं।

rashmi desai holi

रश्मि देसाई ने मांग टीका और नाक में नथ पहने कैमरा के लिए पोज दिया है। नजरें झुकाए, हाथों में कंगन पहने एक्ट्रेस का अंदाज बेहद कातिलाना है। रश्मि देसाई पलकें झुकाए किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं। रश्मि देसाई पर रंगों का खुमार चढ़ता इस तस्वीर में दिख रहा है। एक्ट्रेस मुस्कुराती हुईं गालों पर लाल-नीला रंग लगाए दिख रही हैं। रश्मि देसाई की इस तस्वीर ने तो फैंस के दिलों पर वार कर दिया है। एक्ट्रेस रंगों में लिपटीं बेहद सुंदर दिख रही हैं।

rashmi desai holi 2

रश्मि देसाई पर रंगों का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वह सोशल मीडिया पर अलग अंदाज में दिखाई देने लगी हैं। रश्मि के लुक्स से लेकर उनके अंदाज की चारों तरफ तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि टीवी सीरियल अभिनेत्री रश्मि देसाई ने हाल ही में होली स्पेशल सॉन्ग रिलीज किया है, जिसमें उनका अंदाज काफी दिलकश लग रहा है।

छोटे पर्दे की सबसे क्यूट एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रश्मि का हर अंदाज देखने लायक होता है। रश्मि देसाई टीवी की जानी-मानी एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने नागिन 4 में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए फैंस को दीवाना बना दिया था। रश्मि अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी। वो सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं। उनकी तसवीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *