तारक मेहता फेम दिशा वकानी और मयूर वकानी एक वायरल थ्रोबैक तस्वीर में बहुत प्यारे लग रहे हैं

दिशा वकानी टीवी के लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अभिन्न अंग रही हैं। ये शो पिछले 13 सालो से दर्शको के दिलो पर राज कर रहा है। करीबन 9 साल तक दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा ने 2017 में मैटरनिटी लीव ली और हर बार उनकी वापसी की खबरें आती रहती हैं। लेकिन अभी तक दिशा ने शो में वापसी नहीं की है। फेन्स और शो निर्माता उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे है।

आपको बता दे की सुंदरलाल का किरदार निभाने वाली मयूर वाकाणी और दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी रियल लाइफ में भी भाई बहन है। हाल ही में, हम असली और रील भाई-बहन की जोड़ी दिशा और मयूर वकानी की एक पुरानी तस्वीर लेकर आए। इस तस्वीर में मयूर और दिशा बेहद क्यूट लग रहे है।

इस थ्रोबैक वायरल फोटो में दिशा वकानी उर्फ दया बेन अपने ऑनस्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भाई मयूर के साथ अपनी परफॉर्मेंस से पोज देती नजर आ रही हैं। मयूर ने यह तस्वीर 26 जुलाई, 2021 को साझा की थी। फोटो में दिशा पीले रंग की पारंपरिक पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है, जबकि मयूर ने लैवेंडर कुर्ता पायजामा पहना हुआ है।

मयूर ने फोटो को कैप्शन दिया, “दिवाडंडी में परफॉर्म किया। उत्कंठेश्वर में पी. भासर द्वारा निर्देशित।’ फोटो पर कुछ कमेंट्स में लिखा है, “दया भाभी को वापस तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने को बोलो ना प्लीज।” वहीं एक अन्य कमेंट में लिखा था, “मैं उस शो को जानता था… और एक और शो मैं वह नाम भूल जाता हूं जिसमें आप दोनों ने भगवा (भगवा) के कपड़े पहने थे…। उस शो का नाम याद है? और शो का निर्माण लालन द्वारा किया जा सकता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayur Vakani (@mayur_vakaniofficial)

इससे पहले, शो में दिशा वकानी को वापस चाहने वाले लोगों पर अपनी राय व्यक्त करते हुए, निर्माता असित कुमार मोदी ने ईटाइम्स से कहा था, “मुझे लगता है कि मुझे अब दयाबेन बनना चाहिए! उनकी वापसी का सवाल कई सालों से चल रहा है। हम अभी भी उसके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और अगर वह छोड़ने की इच्छा व्यक्त करती है, तो शो एक नई दया के साथ चलेगा।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *