देखिए मुनमुन दत्ता, पलक सिंधवानी और सुनयना फोजदार का नया लुक! फेन्स को बना दिया दीवाना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी, पलक सिंधवानी उर्फ सोनू भिड़े और सुनयना फोजदार उर्फ अंजलि मेहता इस समय सोशल मीडिया पर अपने हॉटेस्ट अपडेट्स से पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं। यहां नीचे दिए गए रंडाउन पर एक नज़र डालें, जैसा कि हम उनकी तिकड़ी के हाल को साझा करते हैं।

मुनमुन दत्ता ने एक बम गिराया क्योंकि उन्होंने न्यूनतम मेकअप और एक छोटे केश के साथ खतरा खतरा शो के लिए एक आदर्श रंगीन अमूर्त प्रिंट पैंटसूट दान किया था। जैसा कि उन्होंने कैप्शन में कहा है, अभिनेत्री शो को लेकर काफी उत्साहित लग रही थीं।

munmun dutta new look

पलक सिंधवानी हमें इस शानदार को-ऑर्ड सेट के साथ सफेद टोपी और सफेद ट्रेनर जूते के साथ बेहद स्पोर्टी वाइब्स दे रही है। अभिनेत्री ने इसके साथ अपना मेकअप कम से कम रखा, हमें एक आकर्षक कैप्शन के साथ छोड़ते हुए कहा, “मुझे यह चाहिए, मुझे मिल गया..नाह! मैं इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करती हूँ! ”

palak sindhwani new look

इस क्लासिक नियॉन ब्लेज़र ड्रेस में अभिनेत्री ने इसे ठाठ और चुटीला रखा। दिवा ने लुक को बोल्ड मेकअप लुक, एक स्टाइलिश गुलाबी रंग का हैंडबैग और इसे गोल करने के लिए एक कैजुअल पोनीटेल के साथ जोड़ा। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे लिए, एक उग्र आत्मा, बहादुर दिल और मजबूत दिमाग एक आत्मविश्वासी महिला बनाता है। जीवन में मेरे आत्मविश्वास से भरे विकल्पों की तरह, फैशन में मेरे सरल विकल्प मुझे ALDO के आकर्षक के साथ एक ट्रेलब्लेज़र की तरह महसूस कराते हैं। मेरी तरफ से सामान !!”

sunayna fozdar new look

आपको बता दे की मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीताजी का किरदार निभाती है। शो की शुरुआत से मुनमुन शो में बबीताजी का किरदार निभाती है। सुनयना फ़ौज़दार शो में नेहा मेहता की जगह अंजली भाभी का किरदार निभाती है। पलक सिंधवानी शो में निधि भानुशाली की जगह पर सोनू भिड़े का किरदार निभाती है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *