प्रियंका-निक ने अपने लॉस एंजिल्स के घर पर मनाई ‘रोमांटिक’ होली, शेयर किए तस्वीरें और वीडियो

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति-गायक निक जोनस ने हाल ही में सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने के बाद अपनी पहली होली एक साथ मनाई। शनिवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने अपने लॉस एंजिल्स स्थित घर पर होली के जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। निक जोनस ने भी इंस्टाग्राम रील्स पर दोस्तों के साथ इस साल अपनी होली की एक झलक देते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में वह निक को गले लगाने के लिए उनके पास जाती हैं। वे फिर एक चुंबन साझा करते हैं और एक दूसरे के खिलाफ अपने गालों को रगड़ते हैं। जैसे ही निक उसके बालों पर रंग लगाने की कोशिश करता है, प्रियंका उसे धक्का देती है और हंसते हुए चली जाती है। प्रियंका ने एक बूमरैंग वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ उनके बगीचे में कूदती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक तस्वीर में प्रियंका अपने स्विमिंग पूल के किनारे डेक पर लेटी हुई हैं। एक तस्वीर में, प्रियंका को फेस्टिवल ऑफ कलर्स नामक एक किताब पकड़े हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने बगल में खड़े दो बच्चों को देखकर हंसती है। प्रियंका ने अपनी और निक की एक सेल्फी भी साझा की। आखिरी तस्वीर में जोड़े को उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ दिखाया गया, जिसमें जोनाथन टकर भी शामिल थे।

एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास किस करते हुए भी दिख रहे है। देसी गर्ल ने कुछ और तसवीरें पोस्ट की है, जिसमें वो निक को अपने गाल से उनके गालों पर रंग लगाती दिख रही है। एक्ट्रेस ने होली अपने परिवार औऱ दोस्तों के साथ जमकर खेला। एक फोटो में वो पूल किनारे आराम करती दिख रही है। तसवीरों पर फैंस रिएक्ट कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- उस वक्त में जब पूरी दुनिया डरा हुआ महसूस कर रही है, तब थोड़ी सी मौज मस्ती कर पाना वाकई खुदा की नेमत है। हैप्पी होली सभी को। हमारी फैमिली और सभी दोस्तों का शुक्रिया जिन्होंने ऐसे होली खेली जैसे देसी लोग खेलते हैं। आप सभी की बहुत आभारी हूं। प्रियंका निक की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा की तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, वॉव. एक दूसेर यूजर ने लिखा, हैंडसम जीजू. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, देसी गर्ल। आपने उन सब को देसी बना दिया बता दें कि प्रियंका और निक जोनस जनवरी में सरोगेसी से माता- पिता बने हैं। ये होली उनकी बेटी के साथ पहली होली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक की रील की शुरुआत टेबल पर बैठे रंग-बिरंगे पॉपकॉर्न के कटोरे से हुई। फिर उन्हें अरुण देव यादव द्वारा पॉपकॉर्न खाते हुए होली के गीत पर थिरकते हुए देखा गया। रंगों से सराबोर होने के कारण उन्होंने अपनी एक झलक भी दी। निक के वीडियो में उनके दोस्तों को एक-दूसरे पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकते हुए भी दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

प्रियंका को पानी से भरी प्लास्टिक की बंदूक लेकर घूमते हुए देखा गया। वीडियो में वह निक को किस करती दिख रही हैं, उस पर बंदूक से निशाना साध रही हैं और पानी फेंक रही हैं। वीडियो में ‘होली लिट’ लिखा हुआ था। निक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी होली!” प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर निक की रील शेयर की और साथ ही लिखा “हैप्पी होली!” पति को टैग कर रही है।

प्रियंका को आखिरी बार स्क्रीन पर कीनू रीव्स, कैरी-ऐनी मॉस और जैडा पिंकेट स्मिथ के साथ द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन में देखा गया था। अभिनेता की कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं जिनमें थ्रिलर श्रृंखला सिटाडेल, रोमांटिक कॉमेडी टेक्स्ट फॉर यू, एक्शन फिल्म एंडिंग थिंग्स शामिल हैं। जी ले जारा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ प्रियंका भी नजर आएंगी।

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *