रिवीलिंग आउटफिट पहने एयरपोर्ट पर दिखी उर्फी जावेद, यूजर ने कहा- खराब हो गई होली

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीब फैशन स्टेटमेंट और अपरंपरागत आउटफिट के कारण चर्चा में रहती हैं। एक वीडियो क्लिप के कारण उसने फिर से इंस्टाग्राम पर उपयोगकर्ताओं से मिली-जुली प्रतिक्रिया प्राप्त की है जिसमें उर्फी मैरून रंग की पोशाक में दिखाई दे रही है। होली के मौके पर उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

इस दौरान हमेशा की तरह उर्फी जावेद रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं। उर्फी जावेद ने डार्क पर्पल कलर का आउटफिट पहना था। जिसके कटआउट अपर पार्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। ग्लैमर गर्ल उर्फ जावेद जहां कहीं कोई विवाद न हो, क्या वह अच्छा हो सकता है? अपनी अलग फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक्स से जलवा बिखेरा है। होली पर उर्फी का ये नया लुक उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

होली के मौके पर उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान हमेशा की तरह उर्फी जावेद रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं। उर्फी जावेद ने डार्क पर्पल कलर का आउटफिट पहना था। जिसके कटआउट अपर पार्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर पपराजी के लिए पोज दिए, फैन्स के साथ क्लिक कीं तस्वीरें, लाइट मेकअप, हाई हील्स और खुले बालों के साथ उर्फी ने इस लुक को टीमअप किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद के इस लुक को हमेशा की तरह ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उर्फी की कटआउट ड्रेस का मजाक भी उड़ाया है। एक शख्स ने लिखा- कम से कम आज तो मैं नहीं दिखाता। खराब हो गई होली वीडियो में उर्फी एक बच्चे के साथ फोटो क्लिक कर रही हैं, वहीं उनके पिता बेटे और उर्फी के साथ सेल्फी ले रहे हैं। इसका मजाक भी उड़ाया जा रहा है। यूजर लिखता है- उर्फी बच्चे को बिगाड़ देगी। एक यूजर ने लिखा- थोड़ा होल्ड करो।

उर्फी को भी अब ट्रोल करने की आदत हो गई है। वैसे भी, लोग क्या कहते हैं, इसकी उन्हें परवाह नहीं है। वह वही करती है जो वह चाहती है। वह अपने फैशन के साथ प्रयोग करना बंद नहीं करती हैं। उर्फी ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है, जिससे फैंस के बीच तहलका मच गया है। उर्फी होली के दिन भी अपने अलग फैशन के साथ रंग से खेलती दिखी। देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *