सारा खान ने खुलासा किया कि पूर्व पति अली मर्चेंट ने उन्हें स्पा में काम करने वाली की वजह से धोखा दिया था

सारा खान के पूर्व पति अली मर्चेंट पिछले हफ्ते प्रतियोगिता में ‘लॉक अप’ प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए। 2010 में, अली और सारा ने बिग बॉस सीजन 4 में शादी की और दो महीने बाद तलाक के लिए अर्जी दी। सारा ने लॉक अप के सबसे हालिया एपिसोड में कहा कि तलाक के लिए अर्जी देने से पहले उसने अली को कई मौके दिए। उसने दावा किया कि अली का एक स्पा में काम करने वाली महिला के साथ अफेयर था।

‘लॉक अप’ के एपिसोड में सारा को सह-प्रतियोगी करणवीर बोहरा को संबोधित करते हुए सुना गया कि उसने अली को कई मौके देने की कोशिश की लेकिन वह उसे विफल कर दिया। उसने कहा, “वह हर समय कोशिश करता रहता है और यह कष्टप्रद है। तभी अनादर आता है।”

ali merchant and sara khan

सारा ने यह भी कहा कि उसने हमेशा उसे मौके दिए हैं। जब भी उसने उसे मौका दिया है, उसने उसे पकड़ लिया है। वह उसके प्रत्येक झूठ और छल का पता लगाने में सक्षम थी। उसने साढ़े तीन साल में उसे 350 मौके दिए थे क्योंकि वह उसके पहले थे और आप इसे जाने नहीं देते। और उसे ठीक होने और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने में साढ़े चार साल लग गए।

उसने तब दावा किया कि अली का उसके स्पा के एक पूर्व कर्मचारी के साथ संबंध था। “मेरे पास लोखंडवाला में मेरे सहयोगियों के साथ एक स्पा था। वह भी इसमें शामिल था। वहां एक सहायक प्रबंधक नियुक्त किया गया था। मुझे उनके बारे में पता चला। तभी मैंने सोचा, अपने कार्यकर्ताओं के साथ? यह चरम है। मुझे लगा कि यह वही था।”

सारा और अली की मुलाकात 2010 में बिग बॉस 4 के सेट पर हुई थी और अली ने सारा को प्रपोज करने के बाद शो में शादी कर ली थी। दो महीने के बाद, वे अलग हो गए। उस समय, यह बताया गया था कि दंपति को रुपये का भुगतान किया गया था। बिग बॉस के घर में शादी करने के लिए 50 लाख, लेकिन चैनल ने इसका खंडन किया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *