TMKOC की रीटा रिपोर्टर ने सोनू संग मनाई होली, शेयर की गुलाल से सने चेहरों की फोटोज

होली के मौके पर शुक्रवार को टीवी के सितारों ने भी जमकर रंग-गुलाल उड़ाया। खूब पार्टीज हुईं और उनमें सिलेब्रिटीज ने खूब हुड़दंग भी मचाया। उत्‍साह इस पर चरम पर इसलिए भी था कि दो साल से होली के रंग में भंग था। ऐसे में इस बार सितारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। जमकर नाच गाना हुआ, जिसके वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सभी सितारों ने होली जम कर मनाई।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक मालव राजदा ने होली सेलिब्रेशन की तसवीरें शेयर की हैं। मालव ने अपनी पत्नी प्रिया आहूजा के साथ जमकर होली खेली। इस होली उत्सव में उनके साथ शो में सोनू का रोल निभा रही पलक सिधवानी भी शामिल हुई। तसवीरें पलक ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। पलक की तस्‍वीरों पर फैंस ने भरदम प्‍यार बरसाया है।

मालव राजदा की पत्नी प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर होली की तसवीरें पोस्ट की है। फोटो में उनके चेहरे और हाथ पर गुलाल लगा हुआ दिख रहा है। वो व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आइए हम एक-दूसरे पर प्यार के रंग छिड़क कर इस होली को खास बनाएं। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्टर का रोल निभाती थी।

वहीं, पलक सिधवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर होली की फोटोज पोस्ट की है। इसमें वो व्हाइट ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही है। इस पर कमेंट करते हुए एक इंस्टा यूजर ने लिखा, प्यारी। एक अन्य यूजर ने लिखा, हाय आपकी स्माइल। एक और यूजर ने लिखा, सो ब्यूटीफुल। कई यूजर्स ने उन्हें हैप्पी होली भी विश किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Sindhwani (@palaksindhwani)

बता दें कि पलक सिधवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पलक अक्सर अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर फैंस को बेकरार कर देती है। ‘टप्पू सेना’ की सदस्य पलक ने तारक शो में 2019 में आई थी, जिसके बाद से अबतक वो शो में बनी हुई है। अब तक शो में निधि भानुशाली और झील मेहता सोनू का किरदार निभा चुकी है।

वहीं, प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने पिछले साल अपनी 10वीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर दोबारा एक-दूसरे के साथ शादी की थी। इस मौके पर परिवार और दोस्तों के साथ तारक मेहता की पूरी टीम भी मौजूद थी। प्रिया बहुत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *