करण कुंद्रा ने कच्चा बदाम गर्ल अंजली के साथ लव एंगल बनाने की कोशिश के लिए करणवीर बोहरा को लताड़ा

लॉकअप कुछ ही दिनों में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले शो में से एक बन गया है, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिकॉर्ड तोड़ दर्शकों का आनंद ले रहा है। शो में हर दिन नया ड्रामा सामने आता है और सबसे हाल ही में सौभाग्यवती भव स्टार करणवीर बोहरा से जुड़ा था। शो के नवीनतम एपिसोड में, जेलर करण कुंद्रा को अंजलि अरोड़ा के साथ हुई पूरी बातचीत के दौरान करणवीर को अपने दिमाग का टुकड़ा देते हुए देखा जा सकता है।

अनजान लोगों के लिए, रियलिटी शो इस साल फरवरी में शुरू हुआ और दर्शकों से अच्छी समीक्षा के लिए खुला। शो में विवादास्पद व्यक्तित्वों का एक समूह है, जिन्हें जेल की तरह बनाए गए सेटअप में न्यूनतम उपयोगिताओं पर जीवित रहना है। यह एकता कपूर द्वारा निर्मित किया जा रहा है और बिग बॉस 15 के स्टार करण शो में हर बार चीजों को मसाला देने के लिए दिखाई देते हैं।

शो के एक हालिया सेगमेंट में, करणवीर बोहरा को अंजलि अरोड़ा से ऐसा एंगल बनाने के लिए कहते हुए देखा गया, जहां वह उस पर क्रश हो। अभिनेता के इस अनुरोध ने इंटरनेट पर काफी लोगों को गुदगुदाया और करण कुंद्रा को उसी के बारे में उनसे भिड़ते देखा गया।

करणवीर बोहरा ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा, “एक कोण बनाएं। बेशक, मैं इसमें शामिल नहीं होऊंगा क्योंकि मैं शादीशुदा हूं। यह मेरी तरफ से नहीं होगा, इसे अपनी तरफ से क्रश की तरह रहने दो, रोमांस भी नहीं। मेरी पत्नी और उनके परिवार को जरूर बुरा लगा होगा, मुझे यकीन है और मैं उनसे और उनसे वास्तव में माफी मांगता हूं।”

करण कुंद्रा ने करणवीर को एक रियलिटी चेक देने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने कहा, “केवी, यह एफ * सीके * एनजी खराब लग रहा था। क्या आप जानते हैं कि मैं तीजे को कब से जानता हूं? आपको पता है। अपने आप को तीजे के स्थान पर रखें या अगर वह ‘फतके हाथ में आ गई होती’ शो में कुछ ऐसा ही करतीं (आप डर गए होते)।

उन्होंने आगे करणवीर बोहरा को अपनी पत्नी तीजे सिद्धू से बात करके अपनी गलती सुधारने का मौका दिया और बदले में सीधे एक प्रतियोगी को खत्म कर दिया। करण ने कहा, “आपकी पत्नी, अकेले ही अपनी जमीन पर खड़ी हुई है और आपका समर्थन किया है और वह सब कुछ ले लिया है जो आया था और यह एक श * टी शो था।”

करणवीर बोहरा ने सिद्धार्थ शर्मा का नाम चुना, उन्हें कुछ मिनटों के लिए बेहद नाराज किया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *