विदिशा श्रीवास्तव ने खुलासा किया भाभीजी घर पर है शो में एंट्री ट्रैक की रोमांचक जानकारी

अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव होली के आसपास अनीता भाभी के रूप में सिटकॉम ‘भाभीजी घर पर हैं’ में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें लगता है कि शो में और ड्रामा और सस्पेंस जोड़ने का यह सबसे अच्छा समय है। इसी बात पर खुलासा करते हुए विदिशा ने अपनी एंट्री ट्रैक के बारे में बात की।

विदिशा श्रीवास्तव उर्फ अनीता भाभी कहती हैं, “मैं अनीता भाभी के प्रतिष्ठित चरित्र में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। सभी के साथ शूटिंग करना शानदार अनुभव रहा है। होली मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, और रंगों के त्योहार के बीच अनीता भाभी के प्रवेश के लिए समय बेहतर नहीं हो सकता था! मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है। मुझे इंडस्ट्री के कई लोगों, परिवारों और दोस्तों से कई उत्साहजनक संदेश मिल रहे हैं। इसलिए, मैं थोड़ी नर्वस होने के साथ-साथ उत्साहित भी हूं।”

अपने एंट्री ट्रैक के बारे में बात करते हुए, विदिशा ने विस्तार से बताया की “एंट्री ट्रैक काफी रोमांचकारी और रहस्यमय है। एक हाई-वोल्टेज ड्रामा और सस्पेंस सामने आएगा क्योंकि विभूति (आसिफ शेख) एक हत्या करने में फंस जाता है। ऐसा होता है कि विभूति को एक फिल्म का प्रस्ताव मिलता है, जहां उसे अनीता भाभी के डोपेलगैंगर के साथ एक हत्या का दृश्य शूट करना होता है।”

सिन के बारे में आगे बात करते हुए विदिशा ने कहा की, “हालांकि, अंगूरी फिल्म के दृश्य को गलत समझती है और विभूति पर अनीता की हत्या का आरोप लगाते हुए दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को बुलाती है! अनीता के कहीं नहीं होने के कारण, विबूती स्थिति में फंस जाता है और अपनी बेगुनाही साबित करने में असमर्थ होता है। अनीता पूरी तरह से अनजान और गैर-उत्तरदायी है, हर कोई उसे ढूंढ रही है। आगे जो होता है वह इंतजार के लायक होता है।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *