उर्फी जावेद के 5 सबसे खराब आउटफिट जो आपको खुद के अस्तित्व पर सवाल खड़ा कर देंगे!

बिग बॉस की ओटीटी प्रतियोगी उर्फी जावेद शो में पहली बार आने के बाद से चर्चा में हैं। वहीं, क्या आप समझते हैं कि उनका नाम लगातार खबरों में क्यों है? खैर, यह उसकी शैली की भावना है। उर्फी जावेद को कई तरह के अजीबोगरीब और असामान्य परिधानों में देखा गया है। वह एक नई पोशाक के साथ तभी सामने आती है जब हमें लगता है कि हमारे पास पिछले एक के लिए पर्याप्त है। उसके सभी पहनावे पर एक नज़र डालें जिसने हमें चौंका दिया।

ब्लैक ड्रेस – हम केंडल जेनर से प्रेरित इस काले पहनावे से अपनी निगाहें नहीं हटा सके। यह रंगीन पहनावा इसके चारों ओर कटआउट पेश करता है, और हम उम्मीद कर रहे हैं कि इसका परिणाम अलमारी में खराबी नहीं होगा। उर्फी ने गोल्डन इयररिंग्स और न्यूड कलर की प्लेटफॉर्म हील्स के साथ लुक को पूरा किया। साथ ही उन्होंने अपने बालों को स्टाइलिश पोनीटेल में कैरी किया था. परिधान में न केवल खतरनाक कट-आउट थे, बल्कि यह उर्फी पर भी फिट नहीं था और उसके फिगर के अनुकूल नहीं था।

urfi javed black dress

कट आउट टॉप – हम समझते हैं कि कट-आउट लोकप्रिय हैं और बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन एक कट-आउट जो सिर्फ गर्दन और एक आस्तीन को छोड़ देता है, वह थोड़ा अधिक है। उर्फी ने टी-शर्ट पहनने के अपने असफल प्रयास के अलावा अपने सामान और मेकअप के साथ खिलवाड़ किया है। कुछ भी एक साथ नहीं होता है, और हम संभवतः उसके अनाकर्षक ब्रेज़ियर को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते।

urfi javed dress

बिना बटन वाली पैंट – बिना बटन वाली पैंट की सनक किसने बनाई और इस सबका लक्ष्य क्या है? यह काफी शर्मनाक और अनाकर्षक प्रतीत होता है। अगर यह नया स्टाइल है तो हम इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं। बटन एक कारण से मौजूद हैं, इसलिए उनका लाभ उठाएं। हमारा मानना है कि उर्फी को एक नए स्टाइलिस्ट की सख्त जरूरत है क्योंकि यह निर्विवाद रूप से एक स्टाइल नहीं है।

urfi javed unbutton pant

प्रमुख कटौती – क्या यह बिल्कुल पोशाक है? लंबे समय तक उसकी कोठरी में उसकी नीली पोशाक थी, और चूहों को उसके साथ अपनी खुशी थी, लेकिन उसने फिर भी इसे पहनने का फैसला किया। यह पोशाक पूरी तरह से अजीब है, और हमें नहीं पता कि उर्फी और उसके स्टाइलिस्ट को इसे एक साथ रखने के लिए क्या प्रेरित किया, लेकिन यह बिल्कुल भी स्टाइलिश नहीं है।

urfi javed major cuts

हूड गर्ल – हालाँकि यह पोशाक इस सूची के कुछ अन्य कपड़ों की तरह विचित्र नहीं है, फिर भी हम इसे स्वीकार नहीं करते हैं। बैकलेस ड्रेस और बिशप स्लीव्स सकारात्मक विशेषताएं हैं, हालांकि, समग्र पोशाक और कपड़े नहीं हैं। उसके ऊपर, परिधान को दबाया हुआ नहीं दिखता है, यह एक जर्जर रूप देता है। इसके अलावा, हम हुड को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं? उर्फी ने कई मौकों पर हुडी पहनी है, लेकिन हमें अभी भी नहीं लगता कि यह एक चलन है।

urfi javed hoodi girl

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *