तहसीन पूनावाला ने अपने ‘उद्योगपति की पत्नी के साथ सोने’ के रहस्य को शांत करने की कोशिश की, “रहस्य पुराना है”

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ पर अपने रहस्य का खुलासा करने के बाद कि वह एक शीर्ष उद्योगपति की पत्नी के साथ सोया था, तहसीन पूनावाला ने दर्शकों को पूरी तरह से सदमे में छोड़ दिया। अब, उनका कहना है कि उनके कृत्य को गलत समझा गया और यह कुछ और नहीं बल्कि ‘रियलिटी शो गिग’ का एक हिस्सा था।

तहसीन ने बताया कि यह प्रक्रिया का एक हिस्सा था। शो शुरू होने से पहले, प्रतियोगियों को निर्माताओं के साथ कुछ रहस्य साझा करने के लिए कहा गया था, जो शो में आवश्यकता पड़ने पर उपयोग करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण के रूप में था।

तहसीन ने अपनी ट्रांसजेंडर दोस्त सायशा शिंदे को ‘लॉकअप’ पर बेदखल होने से बचाने के लिए जो रहस्य बताया, उसका गलत अर्थ निकाला गया और सुर्खियों में ऐसा लगा जैसे उसने हाल की घटना का सीधा कबूलनामा किया हो।

तहसीन ने समझाया, “रहस्य सदियों पुराना है और आज के समय में इसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है। यह 20 साल पहले था और यह मेरे लिए केवल एक रियलिटी शो गिग था! मैंने खेल से एक रहस्य का खुलासा किया क्योंकि यह रियलिटी शो के प्रारूप का एक मजेदार हिस्सा था, और अंत में, यह एक खेल है। ”

अपने साथी प्रतियोगियों में से एक को बचाने के लिए एक रहस्य प्रकट करने के लिए सहमत होने की अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सायशा एक दोस्त है और मुझे लगा कि उसकी कहानी के सामने मेरा रहस्य बहुत छोटा था कि वह दुनिया को एक ट्रांसजेंडर के रूप में बताना चाहती है, यही कारण है कि मैंने अपने किसी भी रहस्य को उजागर करने के बारे में दो बार नहीं सोचा और उसके लाभ के लिए अवसर का उपयोग किया।”

तहसीन ने कबूलनामे में कहा, “भारत के सबसे बड़े उद्योगपति ने मुझे अपनी पत्नी के साथ सोने की पेशकश की। उसके लिए उन्होंने शनिवार और रविवार के लिए एक पूरा नाइट क्लब बुक कर लिया। उसकी हालत यह थी कि वह मुझे अपनी पत्नी के साथ सोते हुए देखना चाहता था।” आखिरकार तहसीन को शो से बाहर कर दिया गया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *