निधि भानुशाली की बिकिनी फोटो फिर वायरल, समंदर किनारे नजर आया हॉट अंदाज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। समय के साथ इस कॉमेडी शो के चाहने वालों की संख्या बढ़ती गई। यही वजह है कि यह शो आज भी टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। कभी इस शो का हिस्सा रह चुकीं सोनू यानी निधि भानुशाली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं। शो से निकलने के बाद एक्ट्रेस और भी हॉट हो गईं।

छोटे पर्दे का बेहतरीन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी चर्चित शो है। टीवी का ये जाना माना कॉमेडी शो अपने बेहतरीन एक्टर्स के लिए जाना जाता है। शो के कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आपको बता दें कि यह शो पिछले 13 सालों से प्रसारित हो रहा है। वहीं शो ने 3000 से ज्यादा एपिसोड भी पूरे कर लिए हैं। इतने समय बाद शो के कलाकार अब इस शो से दूरी बना रहे हैं। इनमें सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली का नाम भी शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

आपको बता दें कि निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। निधि आए दिन अपने फैंस के साथ कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है। फैंस उनके पोस्ट पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में निधि की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि सोनू उर्फ निधि भानुशाली अपनी इस तस्वीर से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

आपको बता दें कि निधि भानुशाली इन दिनों शो से दूरी बना रही हैं। एक्ट्रेस को ट्रैवलिंग का बेहद शौक है। जिसके चलते वह इस समय काफी ट्रैवल करती रहती हैं। वह आए दिन अपनी ट्रैवलिंग की कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री अपने कुछ सहयोगियों के साथ यात्रा करती है। निधि की कई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

वायरल तस्वीर की बात करें तो निधि (निधि भानुशाली) बीकीनी पहने लहरों के बीच हत्यारे को पोज दे रही हैं। अपनी इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं. जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। वहीं अगर एक्ट्रेस सोनू उर्फ निधि भानुशाली की बात करें तो वह अभी किसी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आने वाली हैं। एक्ट्रेस अभी पूरी तरह से अपने ट्रैवल पर फोकस कर रही हैं। लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *