कैदियों की मदद नहीं करने पर निशा रावल बोलीं, पायल रोहतगी ने नॉमिनेशन पर की चर्चा

सप्ताह 4 शुरू हो गया है और लॉक अप हाउस सभी ड्रामे के साथ और भी तीखा होता जा रहा है। सुबह की शुरुआत निशा रावल की शेखी बघारने के साथ हुई कि कैसे उन्हें सायशा के अलावा घर के काम में कोई मदद नहीं मिल रही है, क्योंकि पायल रोहतगी को उनके कार्यों के लिए दंडित किया जा रहा है। निशा को उम्मीद है कि ब्लू ब्लॉक उनका समर्थन करेगा; हालांकि ब्लू टीम काम करने के लिए तैयार हो गई, लेकिन वे सिर्फ किचन में मदद कर रहे थे।

इसके अलावा, पायल अन्य कैदियों के साथ नामांकन पर चर्चा कर रही है। उसने शिवम और पूनम से पूछा कि उन्होंने किसका नाम लिखा है। पायल ने मान लिया कि चेतन ने उसे नामांकित किया क्योंकि पूनम ने झूठ बोला था, “मैंने आपको पायल को नामांकित नहीं किया है।”

बाद में, हम अंततः अली और चेतन को पायल के सभी के प्रति अपमानजनक व्यवहार पर चर्चा करते हुए देखते हैं। उसके बाद, अली पायल के पास जाता है और कहता है, “आप पहले शो में कुछ नहीं कर रहे थे, और अब भी ऐसा ही है।” हम सोचते थे कि आप एक शानदार नेता हैं, लेकिन अब आपने सभी को निराश किया है।”

पूरा लॉक अप हाउस पायल रोहतगी के खिलाफ जाता नजर आ रहा है। घर में हर कोई इस बात को लेकर बड़बड़ा रहा है कि वह किस तरह से नॉमिनेशन पर चर्चा कर रही थी, वह लोगों के साथ कैसे बातचीत करती है, इत्यादि।

उसके बाद, हमने घर में एक प्रतिज्ञा देखी, उसके बाद एक कार्य किया, हालांकि, कार्य से पहले, नीली टीम को यह तय करना था कि कौन सा व्यक्ति कार्य में भाग नहीं लेगा, और टीम ने सारा को चुना। कार्य हथकड़ी और हथकड़ी के इर्द-गिर्द घूमता है और हथकड़ी छुड़ाने के लिए कैदी को यार्ड क्षेत्र में बजर दबाने के लिए एक दूसरे को राजी करना चाहिए। यदि कोई कैदी बजर पर मुक्का मारता है तो दूसरे ब्लॉक को एक अंक प्राप्त होता है।

मुनव्वर और चेतन, करणवीर और निशा, पूनम और पायल, अंजलि और सायशा, शिवम और अली। अंजलि ने सायशा को यह कहकर बजर बजाने के लिए राजी किया कि अंजलि का ब्लॉक उसे भविष्य के कार्यों में मदद करेगा, और सायशा ने ऐसा किया। अंजलि ने अली को सप्ताहांत के दौरान होने पर उसे बचाने का वादा करके बजर मारने के लिए मना लिया और अली ने बजर दबाया।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *