हरे रंग की ब्रा में टहलती नजर आईं उर्फी जावेद, प्रशंसकों में लगी आग…

केवल दो फैशन स्टेटमेंट हैं – एक अच्छा और एक बुरा। इन दोनों में उर्फी जावेद नहीं आते हैं। क्योंकि उर्फी जावेद का स्टाइल, फैशन सेंस और कपड़े दुनिया और दुनिया के लोगों की समझ से परे हैं। उर्फी जावेद हर दिन अजीबोगरीब आउटफिट पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आती हैं। और पपराज़ी कैमरे के साथ उनके पीछे घूमते हैं।

अब एक बार फिर उर्फी जावेद ‘फैशनेबल’ आउटफिट में मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं। इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट की लोकेशन के तौर पर एक कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग को चुना, न कि किसी रेस्टोरेंट को।

urfi jawed in green bra

भूरे रंग की पैंट पहने और हरे रंग की ब्रा को तार से बांधकर उर्फी जावेद ने शानदार अंदाज में पोज दिए। उसके पीछे चांदी की कार खड़ी थी और बैकग्राउंड में हरे रंग की जाली थी, लेकिन उर्फी को स्टाइल में हिट करने का समय कहां था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

जहां उर्फी जावेद ने पैपराजी को करोड़ों पोज दिए, वहीं लाल पत्थर की दीवार के सामने खड़े होकर अपने लिए एक वीडियो बनाया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उन्हें पसंद करता है या नहीं।

उर्फी जावेद लिखती हैं, ‘क्यों परवाह करें कि कोई आपको पसंद करता है या नहीं। वो लोग खुद को भी पसंद नहीं करते। इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने बताया है कि उन्होंने अपना मेकअप खुद अपने शानदार हाथों से किया है।’

urfi jawed in green

फिर बात करते हैं मेकअप की। उर्फी ने पिंक लिपस्टिक लगाई है। उन्होंने आंखों पर काजल और मस्कारा लगाया है। गालों पर हल्का गुलाबी रंग का ब्लश लगाया जाता है। कानों में बड़े हरे और भूरे रंग के झुमके पहने जाते हैं। बालों को एक ऊँचे जूड़े में बाँधा जाता है और दो चोटी सामने से मुड़ी हुई होती हैं।

उर्फी जावेद की नई बेस्ट फ्रेंड राखी सावंत ने उनके लुक पर खूब प्यार बरसाया है। राखी ने उर्फी के पोस्ट पर कई दिल और आग वाले इमोजी शेयर किए हैं। इसके अलावा कमेंट सेक्शन में उर्फी के कुछ फैंस उनके लुक के कायल भी हो रहे हैं। जैसे उन्होंने उर्फी को पहले कभी इस तरह के लुक में नहीं देखा।

अब उर्फी का लुक सामने आ गया है और ट्रोलर्स खामोश हैं, ऐसा नहीं हो सकता. उर्फी की पोस्ट पर ट्रोलर्स की भी भीड़ है। हमेशा की तरह वह सदियों पुरानी बुराई कर रही है और कह रही है कि उर्फी का पहनावा बकवास है। अब अगर उर्फी फिर से कुछ अजीब पहनती हैं तो हम फिर से वो लुक लेकर आएंगे. तब तक तुम आराम करो।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *