मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने पोज देते हुए दो आदमियों को चौंका दिया- देखिए मजेदार फोटो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीताजी अपनी खूबसूरती, स्टाइल और आत्मविश्वास से सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं, इसका सबूत उनकी ताजा तस्वीर है। हम पहले ही देख चुके हैं कि लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके लिए कैसे गिरते हैं, लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे लोग उन्हें वास्तविक जीवन में देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने शुक्रवार को अपनी यात्रा डायरी से कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्हें दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में घूमते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, एक तस्वीर में दो लोगों को उसे घूरते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि ये लोग बबीताजी को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए थे। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “इन 2 आदमियों के एक्सप्रेशन आज भी मेरे पसंदीदा हैं।”

तस्वीर हंसाने के लिए निश्चित है। ऐसा लगता है कि हमारी खूबसूरत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी को देखकर लड़के की पलक भी नहीं झपकाई। वे जेठालाल को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। फेन्स इस फोटो को देख कर काफी खुश है। आप भी मुनमुन की खूबसूरती देख कर दंग रह जायेगे।

munmun dutta fans reaction

पिछले महीने मुनमुन ने अपने प्रशंसकों को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के गाने ‘धोलिदा’ पर नाचते हुए खुद का एक वीडियो साझा करते हुए मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें आलिया भट्ट हैं। इससे पहले, दत्ता अपनी अपमानजनक ‘भंगी’ टिप्पणी को लेकर विवादों में रही थीं। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए हिसार पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है। लोगों ने उसे वहां देखा तो उसकी गिरफ्तारी की खबर फैल गई।

इस बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि यह गिरफ्तारी नहीं थी, बल्कि “नियमित पूछताछ” थी। मुनमुन ने बॉलीवुड बबल को बताया कि उनसे करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की गई। पुलिस अधिकारियों ने हर विवरण को ध्यान से देखा। उन्होंने यह भी बताया कि अधिकारी कितने विनम्र और अच्छे व्यवहार वाले थे। उसने कहा, “पुलिस के साथ सहयोग कर रही है और आगे भी करेगी।”

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *