ऐश्वर्या-अभिषेक की लाडली आराध्या बच्चन की स्कूल की तस्वीर आई सामने, फैंस बोले- सिंसयर छात्रा

बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य हो उनके इस पोस्ट और उनकी एक झलक को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन पहले ही काफी मशहूर हो चुकी हैं और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। आराध्या बच्चन उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी झलक फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। अब आराध्या की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें, यह आराध्या के स्कूल की तस्वीर है।

aaradhya bachchan with aishwariya

जहां वह अपने छात्रों के साथ स्कूल के मैदान में खड़ी नजर आ रही हैं। इस फोटो में आराध्या स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं और उनके साथ कुछ और बच्चे भी मौजूद हैं। सभी बच्चों ने मास्क पहना हुआ है, हालांकि इसके बाद भी फैंस ने आराध्या को पहचान लिया है। फैंस आराध्या की बॉडी लैंग्वेज की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनकी ईमानदारी साफ झलक रही है।

aaradhya bachchan with aishwariya

बता दें कि आराध्या बच्चन की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 26 जनवरी 2022 की बताई जा रही है। एक फैन ने कमेंट कर लिखा- यह अनुशासन है तो दूसरे ने लिखा- बहुत प्यारा। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अन्य सभी बच्चों की तरह आराध्या भी पूरी स्कूल यूनिफॉर्म में और मास्क पहने नजर आ रही हैं। यहां उनका कोई खास इलाज नहीं हो रहा है।

aaradhya bachchan with aishwariya

आराध्या के इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और हर कोई इसके लिए उनकी तारीफ कर रहा है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय और पूरे बच्चन परिवार के अंबानी परिवार से बहुत अच्छे संबंध हैं, लेकिन इससे आराध्या की स्कूली शिक्षा पर कभी असर नहीं पड़ता। वैसे तो आराध्या अंबानी अपने परिवार के साथ हर इवेंट में नजर आती हैं, लेकिन उनके साथ स्कूल में किसी भी अन्य बच्चे की तरह व्यवहार किया जाता है।

aaradhya bachchan with aishwariya

आपको बता दे कि हाल ही में उनका हिंदी भाषी वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था और हर कोई उनकी तुलना उनके दादा अमिताभ बच्चन से कर रहा था। बता दें कि आराध्या बच्चन बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता भी कम नहीं है आराध्या भले ही किसी बड़े स्टार से ज्यादा किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं, लेकिन उनके एक नहीं बल्कि हजारों फैन पेज हैं।

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *