उर्फी जावेद ने काले रंग की बिकिनी में अपना चश्मा दिखाया, एक फेन ने बेरहमी से ट्रोल किया

ढेर सारे बैकलेस टॉप और गाउन पहनने से लेकर कचरे से कपड़े बनाने तक, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने काफी लंबा सफर तय किया है और अब इंस्टाग्राम पर उनके 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आज के समय में उर्फी जावेद सोशल मीडिया की सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली अभिनेत्री है। उसके जितने ट्रोलर्स है उससे कई ज्यादा उसके फेन्स भी है।

उर्फी को बेशक अपने अनोखे और बोल्ड फैशन सेंस के लिए अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिलता है, लेकिन अक्सर क्रूर ट्रोलिंग का भी निशाना बनाया जाता है। दुर्भाग्य से हाल ही में भी ऐसा ही हुआ।

फैशन के प्रति उत्साही और अभिनेत्री, उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्लैक बिकिनी में अपनी एक जलती हुई और हॉट वीडियो साझा की। रील ने उर्फी को एक सफेद फूल तोड़कर और अपने अद्भुत लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों की साइट पर रखकर उसमें चारों ओर घूमते हुए दिखाया। वह ट्रिपिंग भी देखी गई थी, लेकिन फिर भी वह खुद को बुरी तरह गिरने से बचाने में कामयाब रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

ब्लैक बिकिनी में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी जावेद खूब दिल जीतने में कामयाब रहीं। उन्होंने अपनी रील के कैप्शन में लिखा, ‘मैं एक गुलाब हूं जो कंक्रीट से आया है। अभिनेत्री ने अपने लहराते बालों को छोड़कर अपने लुक को पूरा किया और कुछ सूक्ष्म लेकिन धुएँ के रंग का मेकअप किया हुआ था।

जहां उनके कई प्रशंसकों ने उनकी रील पर प्यार, दिल और आग वाले इमोजी की बौछार की, वहीं ट्रोलर्स ने कभी भी अनावश्यक और बेस्वाद टिप्पणियों पर टिप्पणी करने का मौका नहीं छोड़ा। एक यूजर ने कमेंट किया, “तुम को फूल की नहीं कपड़ो की जरुरत है”, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “यह लड़की फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकती है।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “हद कर दी बिलकुल सरम करो”, और दूसरे ट्रोल ने कहा, “इंडियन में पगलो की कमी नहीं है”। एक ट्रोल ने टिप्पणी की, “हे यार अब क्या कमेंट दू छोड़ो”

हम ट्रोलर्स के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन हमें लगता है कि उर्फी अपने ब्लैक बिकिनी लुक में इसे पूरी तरह से मार रही है, इंटरनेट अब आग लगा रहा है! उर्फी जावेद के बिकनी लुक पर आपके क्या विचार हैं? नीचे कमेंट में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं!

About Prasad Khabar

Check Also

Unveiling the Best Medical Insurance Plans in the US

In the labyrinth of healthcare options in the United States, finding the optimal medical insurance …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *