सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ‘मज़े करने’ के लिए ट्रोल होने पर शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी: “सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला की…”

बिग बॉस सीजन 13 के साथ-साथ बीबी हाउस के बाहर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की शुद्ध केमिस्ट्री उनके सभी प्रशंसकों के लिए काफी अच्छी थी। हालाँकि, हमारी चुलबुली लड़की शहनाज़ और सिद्धार्थ के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद सभी प्रशंसकों के लिए सब कुछ चरमरा गया।

लंबे अंतराल पर रहने और अपने कथित प्रेमी के खोने का दुख जताने के बाद, पंजाबी कुड़ी ने अब एक बार फिर से काम के साथ-साथ मानसिक रूप से भी वापसी की है। फिर भी, ट्रोलर्स किसी ऐसे व्यक्ति पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते जो सिर्फ दुखी है और जीवन को एक और मौका दे रहा है।

शहनाज़ गिल ने अब उन सभी ट्रोल्स पर खुल कर बात की है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कुछ महीने पहले हुई एक सगाई पार्टी में हंस रही थीं और डांस कर रही थीं। शिल्पा शेट्टी के चैट शो, शेप ऑफ यू में अपनी हालिया उपस्थिति के दौरान, जब शिल्पा ने उनसे खुश दिखने के लिए ट्रोल होने के बारे में पूछा, तो शहनाज़ ने कबूल किया कि उनके अफवाह वाले सिद्धार्थ हमेशा चाहते थे कि वह खुश रहें।

शहनाज गिल ने कहा, “अगर मुझे हंसने का मौका मिला तो मैं हंसूंगी, खुश रहूंगी। अगर मेरा दिवाली मनाने का मन है तो मैं दिवाली मनाऊंगा। क्योंकि जीवन में खुशी का बहुत महत्व है। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशिश करता हूं। आज पहली बार मैं इस बारे में बात कर रहा हूं और यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि आप मुझसे ऐसा करने के लिए कह रहे हैं। अन्यथा, मैं इन बातों के बारे में कभी बात नहीं करता, चाहे कोई कुछ भी कहे।”

दिवंगत अभिनेता के साथ अपने खूबसूरत बंधन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “मैं सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में किसी को क्यों बताऊं? मेरा उससे क्या संबंध था, उससे मेरा क्या रिश्ता था, मुझे किसी के प्रति जवाबदेह होने की जरूरत नहीं है। वह मेरे लिए कितना महत्वपूर्ण था, मैं उसके लिए कितना महत्वपूर्ण था, मुझे पता है। इसलिए मुझे किसी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है।”

शहनाज़ गिल ने कहा, “सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला की चटाई है। सिद्धार्थ मुझे हमशा जल्दबाजी में देखना चाहता था, और मैं अपना काम जरी रखूंगी क्योंकि मुझे बहुत आगे जाना है लाइफ में (सिद्धार्थ ने मुझे कभी हंसना बंद करने के लिए नहीं कहा। वह हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था, और मैं हमेशा हंसता देखना चाहता हूं, और मैं और मैं अपना काम जारी रखूंगा क्योंकि मैं अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ना चाहता हूं।)

अनजान लोगों के लिए, सितंबर 2021 में एक बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। हम सभी निश्चित रूप से उन्हें बहुत याद करते हैं!

About Prasad Khabar

Check Also

palak sindwani gym

TMKOC की सोनू ने रविवार को जिम में वर्कआउट करती दिखी, देखिए वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पलक सिंधवानी लगातार नई सुर्खियों का आकर्षण बनी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *